आज सुबह 11:00 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे PM Modi, विशेष मुद्दों पर करेंगे चर्चा

coronavirus

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Moodi) रविवार को सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात (Maan ki baat)  के जरिए राष्ट्र को संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम का 79वां संस्करण होगा और इसे आकाशवाणी (aakashvani) और दूरदर्शन (doordarshan) के पूरे नेटवर्क और आकाशवाणी समाचार और मोबाइल एप पर भी प्रसारित किया जाएगा।

आधिकारिक बयान के अनुसार यह कार्यक्रम आकाशवाणी, डीडी न्यूज, प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी उपलब्ध होगा। प्रधानमंत्री मोदी कोरोना महामारी (corona pandemic) और चल रहे टोक्यो ओलंपिक (Tokyo olympic) में भाग लेने वाले भारतीय दल पर राष्ट्र को संबोधित कर सकते हैं।

Read More: Mumbai Rain: बारिश से मची तबाही, अबतक 112 की मौत, 99 की तलाश जारी, रेड अलर्ट

इससे पहले मन की बात के 78वें संस्करण के दौरान मोदी ने कहा था कि टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों ने अपने मुकाम तक पहुंचने के लिए संघर्ष किया है और नागरिकों को सलाह दी थी कि वे जाने-अनजाने खिलाड़ियों पर दबाव न डालें। उन्होंने यह भी कहा कि नागरिकों को खुले दिमाग से खिलाड़ियों का समर्थन करना चाहिए और उन्हें प्रोत्साहित करना चाहिए।

उन्होंने महान धावक मिल्खा सिंह (milkha singh) को भी श्रद्धांजलि दी थी। जिनका 19 जून को पोस्ट कोरोना की वजह से निधन हो गया था। वहीँ वैक्सीन पर फैले अविश्वास पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि वैक्सीन पर अफवाह फैलाई जा रही है लेकिन वैक्सीन जनता हित में Corona से रक्षा के लिए बड़ा उपाय है।