सिंधिया के खास मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने CM के पैरों में रखा सिर, वीडियो वायरल

अब तक सिर्फ सिंधिया चरणवंदना करने वाले प्रद्युम्न सिंह का नया रूप देखकर सब लोग चौंक गए। मंत्री का शिवराज के पैरों को छूने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

ग्वालियर, अतुल सक्सेना| सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के खास समर्थक ऊर्जा मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhumn singh tomar) ने रविवार को बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में दो बार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj SIngh) के पैरों में ढोक लगाया। गौरतलब है कि प्रद्युम्न सिंह अब तक सिर्फ सिंधिया के पैरों में ही ढोक लगाते थे लेकिन उनका नया रूप देखकर सब लोग चौंक गए। मंत्री का ढोक लगाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है।

ग्वालियर विधानसभा के बूथ कार्यकर्ताओ के सम्मेलन को संबोधित करने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को ग्वालियर आये। मंच से भाजपा प्रत्याशी एवं ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि मैंने कांग्रेस इसलिए छोड़ी क्योंकि वहाँ ना क्षेत्र के विकास की बात होती थी ना जनता और जनप्रतिनिधि के सम्मान की। उन्होंने वादा किया और मुख्यमंत्री को भरोसा दिया कि मेरी अंतिम सांस तक जनता की सेवा के लिए समर्पित रहेगी।

प्रद्युम्न सिंह ने मंच से कुछ मांगें भी रखीं। प्रद्युम्न के बाद मुख्यमंत्री जब मंच पर बोलने आये तो उन्होंने प्रद्युम्न सिंह तोमर को एक सच्चा जन सेवक बताते हुए बहुत तारीफ की और कहा कि ग्वालियर के विकास के लिए किसी भी तरफ की कमी नहीं आने दी जायेगी। यहाँ उद्योग भी लगेंगे, रोजगार भी मिलेगा, इसके अलावा जो भी मांगा जायेगा वो मिलेगा। मुख्यमंत्री के इतना कहते ही उनके पास हाथ जोड़े खड़े ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने मुख्यमंत्री के पैरों में गिरकर ढोक लगा लिया। मुख्यमंत्री उन्हें साथ लेकर आगे बढ़ने लगे तो जनता के बीच से आवाज आई कि दिखाई नहीं दिया तो प्रद्युम्न सिंह तोमर ने एक बार फिर मुख्यमंत्री के पैरों में सिर रख दिया। मुख्यमंत्री ने लगभग रोकते हुए की मुद्रा में उन्हें जमीन से उठाया और गले लगा लिया। गौरतलब है कि प्रद्युम्न सिंह तोमर ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास समर्थक है और अब तक वे सिर्फ उनके पैरों में ही सिर रखते थे लेकिन अब वे मुख्यमंत्री के पैरों में भी सिर रख रहे है जो चर्चा का विषय बन गया है। ऊर्जा मंत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here