निरीक्षण पर राजधानी पहुंचे मंत्री, अधिकारियों को सख्त निर्देश- लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त

वहीं उन्होंने संबंधित अधिकारी कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए और जल्द से जल्द गड़बड़ी सुधार की बात कही हैसख्त 

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शिवराज सरकार (shivraj government) के मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर (pradyuman singh tomar) अपनी कार्यशैली को लेकर जाने जाते हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा काम किया है। जिसको लेकर मंत्री जी चर्चा में है। दरअसल एक दैनिक समाचार पत्र में बिजली विभाग की लापरवाही के खबर पढ़कर मंत्री जी राजधानी निरीक्षण पर निकल गए। इस दौरान लापरवाही करने वाले कर्मचारी अधिकारियों के खिलाफ उन्होंने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

दरअसल मामला राजधानी भोपाल का है। निरीक्षण के लिए पहुंचे मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर द्वारा निरीक्षण के दौरान पाई गई लापरवाही को लेकर सख्ती बरती गई है इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Read More: कोरोना की तीसरी लहर को लेकर सतर्क High court, शिवराज सरकार से पूछा सवाल, दिए निर्देश

मामले में मंत्री तोमर का कहना है कि समाचार पत्र में छपी खबर के बाद वह निरीक्षण पर निकले थे। मंत्री ने कहा कि दैनिक समाचार पत्र के शीर्षक शहर में 12 दिन में 558 बार बिना सूचना के बिजली गुल हुई पर उन्हें बिजली लापरवाही का पता चला। जिसके बाद भोपाल स्टेशन से सीधे विद्यानगर जोन पहुंचकर मंत्री जी ने स्थिति की जानकारी ली।

वही मामले की गड़बड़ी पर उन्होंने सख्ती अपनाई है। मंत्री तोमर का कहना है कि किसी भी तरह की लापरवाही विभाग में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वहीं उन्होंने संबंधित अधिकारी कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए और जल्द से जल्द गड़बड़ी सुधार की बात कही है।