मप्र बंद का ऐलान : कांग्रेस का आधे दिन के लिए बंद आज, कमलनाथ की लोगों से यह अपील

पेट्रोल पंप भी 3 घंटे के लिए बन्द रहेंगे।

kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। लगातार पेट्रोल डीजल (petrol-diesal) के बढ़ते कीमतों को लेकर कांग्रेस (congress) ने प्रदेश भर में बंद का आह्वान किया है। बंद की कमान कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं की जिम्मे सौंपी है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) ने लोगों से प्रदेश बंद में शामिल होने की अपील की।

देशभर में पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है। जिसके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस (mp  congress) में प्रदेश भर में शनिवार को आधे दिन के बंद का ऐलान किया है। इस दौरान सभी शासकीय एवं निजी शिक्षण संस्थान गैस एजेंसी, वाहन, ट्रक, ट्रैक्टर, ऑटो रिक्शा का संचालन बन्द रहेगा। पेट्रोल पंप (petrol pump) भी 3 घंटे के लिए बन्द रहेंगे।

Read More: कंगना को लेकर ये क्या बोल गए पूर्व मंत्री, देखिये Video

बंद के दौरान कांग्रेस सीएम हाउस (cm house) में साइकिल भी भेजेगी। इससे पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (jitu patwari) ने कहा कि 2008 में पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने पर सीएम शिवराज (CM Shivraj) अपने निवास से मंत्रालय साइकिल पर गए थे। लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने के बाद कांग्रेस सीएम हाउस साइकिल भेजेगी। ताकि एक बार फिर वह साइकिल से मंत्रालय पहुंचे।

इसी के साथ कांग्रेस ने प्रदेश के सभी नागरिकों से अपील की है कि बढ़ती महंगाई के विरोध में एकजुट हो और बीजेपी सरकार की जनविरोधी नीति के खिलाफ आवाज उठाएं। कांग्रेस ने प्रदेश के सभी नागरिकों से अपील की है कि 20 फरवरी को दोपहर 2:00 बजे तक दो पहिया वाहन नहीं निकाले जाएंगे। इसके अलावा निजी सरकारी दफ्तर और शिक्षण संस्थान भी बंद रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here