MP उपचुनाव 2020 : पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने खुद को बताया धोनी, किसके लिए बनाएंगे रन

यहां तक कि शुक्रवार को हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में दीपक जोशी ने खुद को महेंद्र सिंह धोनी बताते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि आज विराट कोहली कप्तान है तो महेंद्र सिंह धोनी खेल रहा है या नहीं या मुह चढ़ाए बैठा है, इसलिए दीपक जोशी भी इस खेल में खेलेगा और भारतीय जनता पार्टी के लिए सर्वाधिक रन बनाएगा।

Deepak joshi

देवास, सोमेश उपाध्याय! प्रदेश की 28 विधानसभा सीट में होने वाले उपचुनाव में देवास जिले की हॉटपिपल्या विधानसभा को भी प्रमुख सीट के रूप में देखा जा रहा है! यह सीट प्रदेश के पूर्व मंत्री दीपक जोशी(Deepak joshi) की सीट रही है! परंतु अब यहां से उम्मीदवार सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक मनोज चौधरी है।

जोशी के बगावती तेवर के बाद भितरघात की आशंका जताई जा रही थी! परंतु पिछले कई दिनों से जोशी मनोज चौधरी(Manoj chaudhary) के साथ मिलकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। यहां तक कि शुक्रवार को हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में दीपक जोशी ने खुद को महेंद्र सिंह धोनी बताते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि आज विराट कोहली कप्तान है तो महेंद्र सिंह धोनी खेल रहा है या नहीं या मुह चढ़ाए बैठा है, इसलिए दीपक जोशी भी इस खेल में खेलेगा और भारतीय जनता पार्टी के लिए सर्वाधिक रन बनाएगा।

दीपक जोशी के इस बयान के बाद प्रत्याशी मनोज चौधरी भी गदगद हो गए और पांडाल तालियों से गूंज उठा!वही सीएम शिवराज ने तो जोशी के भाषण के तत्काल बाद उन्हें लगे से लगाया! अब देखना दिलचस्प होगा कि की सियासत के इस खेल में पिछले चुनाव के अपने प्रतिद्वंद्वी मनोज चौधरी की कप्तानी में जोशी कितने हिट होते है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here