MP By-election: कांग्रेस खेमे में शेरा की दहाड़, पत्नी के टिकट के लिए फिर ठोकी दावेदारी

कांग्रेस

भोपाल, हरप्रीत कौर रीन। बुरहानपुर के निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा (Burhanpur Independent MLA Surendra Singh Shera) ने खंडवा लोकसभा सीट (Khandwa Lok Sabha seat) से अपनी पत्नी के लिए कान्ग्रेस (MP Congress) के टिकट की दावेदारी एक बार फिर की है। विधानसभा का सत्र शुरू होने के अवसर पर शेरा पत्नी जयश्री के साथ विधानसभा पहुंचे जहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने अपनी दावेदारी के बारे में बात कही।

यह भी पढ़े. OBC reservation: ओबीसी वर्ग को बड़ा तोहफा देने जा रही मोदी सरकार, राज्यों को मिलेंगे ये अधिकार

दरअसल, 2019 के लोकसभा चुनाव में अपनी पत्नी का निर्दलीय फॉर्म भराने के बाद कांग्रेसी नेताओं के समझाने बुझाने पर शेर ने नामांकन तो वापस ले लिया था लेकिन एक बार फिर वह प्रबल दावेदारी कर रहे हैं।बीजेपी से सांसद रहे नंदकुमार सिंह चौहान (Nandkumar Singh Chauhan) की असामयिक मृत्यु के कारण रिक्त सीट पर हो रहे उपचुनाव में फिर अपनी पत्नी जयश्री को लङाना चाहते हैं और उनका साफ कहना है कि खंडवा लोकसभा सीट (Khandwa By-election) पर पहले भी उनका परिवार 1980 में बड़े भाई स्वर्गीय शिव बहादुर और 1990 में बड़े भाई स्वर्गीय महेंद्र सिंह चुनाव जीत चुके हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)