भूपेश सरकार पर बोले Narottam- छत्तीसगढ़ में मर रहे आदिवासी, बघेल को UP की चिंता

Narottam मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ ने अरुण यादव को ट्वीट करने लायक छोड़ा है।

नरोत्तम मिश्रा
Dr.Narottam Mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) मध्य प्रदेश (MP) की यात्रा पर थे। इस दौरान उन्होंने प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात दी। वही पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के शासन सहित मध्यप्रदेश की तारीफ की। जिस पर अब प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र (narottam mishra) ने नरेंद्र मोदी का आभार जताया है।

डॉ मिश्रा ने जताया पीएम मोदी का आभार

आज ही के दिन 20 साल पहले पीएम मोदी मुख्यमंत्री बने थे। वहीँ डॉ नरोत्तम मिश्रा ने नरेंद्र मोदी का आभार जाते है। मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश और भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए मोदी जी का आभार जताया है।

भूपेश भघेल पर किया तंज

भूपेश सरकार पर बोलते हुए गृहमंत्री नरोत्तम ने कहा कि छत्तीसगढ़ जल रहा है, वो उत्तर प्रदेश की चिंता कर रहे है। चार आदिवासी छत्तीसगढ़ में मरे उनके लिए कुछ नही किया और उत्तर प्रदेश में पैसे बांटने की बात कर रहे है। यह केवल राजनीतिक चोचले बाजी है। छत्तीसगढ़ न राजनीतिक रूप से न धार्मिक और न ही आर्थिक रूप से। छत्तीसगढ़ नही संभल संभाल पा रहे भुपेश बघेल।

उपचुनाव पर बोले मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उपचुनाव में उम्मीदवारों की घोषणा हो गई है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि विचार तो उनको करना था, जो 70 वर्षीय नोजवान को टिकट दे रहे।

अरुण यादव पर मिश्रा का बयान

Narottam मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ ने अरुण यादव को ट्वीट करने लायक छोड़ा है। कमलनाथ की अरुण यादव से सुभाष यादव के समय की अदावत है। कमलनाथ, अरुण यादव को हाशिये पर ला रहे है।

Read More: सरकार का बड़ा फैसला, इन कर्मचारियों को मिलेगा सातवें वेतन पैनल का लाभ

कोरोना पर बोले नरोत्तम 

मप्र में कोरोना की स्थिति बदल रही है। इस पर बोलते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा की आज एमपी में चार नए प्रकरण सामने आये है। मध्यप्रदेश में स्थिति नियंत्रण में है।

त्योहारों में जनता से गृह मंत्री की अपील

त्योहार पर जनता से बड़ी अपील करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि त्योहार के सीजन में गाइडलाइन का पालन अवश्य करें। धार्मिक आयोजन में करुणा की चिंता है। कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ सकते हैं। इसका जनता का ध्यान रखें।

पेट्रोल डीजल पर कांग्रेस को घेरा

नरोत्तम मिश्रा ने बढ़ते पेट्रोल डीज़ल कि बढ़ती कीमतों पर कहा कि कांग्रेस को अधिकार कहा से है की वो पेट्रोल डीज़ल पर कहे? वो कह रहे हमारी सरकार बनेगी तो पेट्रोल डीजल के दाम काम करेंगे। जब कमलनाथ ओर कांग्रेस सरकार थी। तब से ही पेट्रोल डीजल के दाम बढे हुए हैं। हमने ये दाम नहीं बढ़ाये हैं।

ड्रग माफिया पर

ड्रग्स माफिया या कारोबार पर बोलते हुए गृहमंत्री नरोत्तम ने कहा कि इसके लिए बीजेपी के कार्यकर्ता सूचना देते है तो गलत करते है क्या? ड्रग्स माफिया के तार मध्यप्रदेश में है या नही है। इसकी हम जांच करेंगे।