MP News: कलेक्टर के निर्देशानुसार CEO की कार्रवाई, पंचायत सचिव तत्काल प्रभाव से निलंबित

इस दौरान विजय मेहरा का मुख्यालय जिला पंचायत होशंगाबाद निर्धारित किया गया है।

निलंबित

होशंगाबाद, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) के निर्देश के बाद अब हर विभाग (department) में नियमित अफसरों की समीक्षा बैठक होने लगी है। इस दौरान कार्य में लापरवाही और कोताही बरतने वाले अधिकारी कर्मचारी पर गाज गिरी है। इसी कड़ी में सोमवार को काम में लापरवाही बरतने पर जिला पंचायत सीईओ (District Panchayat CEO) ने पंचायत सचिव (Panchayat Secretary) को तत्काल प्रभाव से निलंबित (suspend) कर दिया है।

दरअसल जिला पंचायत सीईओ मनीष सरियम (Manish Sariam) ने माखन नगर के ग्राम पंचायत सचिव विजय मेहरा (viajy mehra) को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। होशंगाबाद कलेक्टर धनंजय सिंह के मुताबिक हितग्राहियों के राशन पात्रता पर्ची वितरण कार्य में देरी और पदीय दायित्वों का निर्वहन न करने पर कलेक्टर के निर्देशानुसार सीईओ ने यह कार्रवाई की है।

Read More: Breaking : खंडवा BJP सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान का निधन

बता दें कि कलेक्टर सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी पिछले दिनों गांव के भ्रमण पर निकले थे। जिस दौरान पात्रता पर्ची प्रार्थना करने पर राशन से वंचित होने की समस्या लोगों ने उनके सामने रखी। इसके साथ ही लोगों ने कहा कि पंचायत सचिव पंचायत मुख्यालय में समय पर उपस्थित नहीं रहते हैं।

जिस पर कलेक्टर ने जिला पंचायत सीईओ को पंचायत सचिव के विरुद्ध जांच के निर्देश दिए थे। वही जांच में आरोप को सही पाते हुए कलेक्टर के निर्देशानुसार जिला पंचायत सीईओ ने पंचायत सचिव विजय मेहरा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इस दौरान विजय मेहरा का मुख्यालय जिला पंचायत होशंगाबाद निर्धारित किया गया है।