MP Assembly Session: विधानसभा में आज कई महत्वपूर्ण मुद्दे पर होगी चर्चा, हंगामे के आसार

अतिवृष्टि से खराब सोयाबीन की फसलों के मुआवजे पर भी विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश करेगी।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में आज विधानसभा बजट सत्र (Assembly Budget Session) के दौरान धार्मिक स्वतंत्र विधेयक (Freedom of Religion Bill) पर चर्चा की जाएगी। माना जा रहा है कि विधानसभा में चर्चा के बाद आज यह विधेयक पास कर दिया जाएगा। विधानसभा में आज कई ऐसे मुद्दे उठेंगे। जिसके बाद विपक्ष के हंगामे के आसार नजर आ रहे हैं।

दरअसल धर्म स्वातंत्र्य विधेयक (Freedom of Religion Bill) पर चर्चा के साथ ही साथ आज सदन में होशंगाबाद का नाम बदलने का भी मुद्दा उठाया जा सकता है। इसके अलावा भिंड (bhind) में हुए व्यापारी की हत्या के बाद रेत खनन (Sand mining) के मामले भी आज सदन में गूंजेंगे।

Read More: रेत का खूनी खेल: विधायक ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, सदन में उठेगा मामला

वही छापीहेड़ा से नलखेड़ा माल की जर्जर हालत कभी मुद्दा सदन में उठाया जाएगा। इधर अतिवृष्टि से खराब सोयाबीन की फसलों के मुआवजे पर भी विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश करेगी। इससे पहले धर्म स्वतंत्र विधेयक पर चर्चा करने के लिए डेढ़ घंटे का समय निर्धारित किया गया है।

जिसके बाद इस विधेयक को पास किया जा सकता है। इसके साथ ही स्वर्गीय नंदकुमार सिंह चौहान (nandkumar singh chauhan) को भी आज सदन में श्रद्धांजलि दी जाएगी। अब ऐसे में कई ऐसे मुद्दे आज है। जिसके ऊपर सदन में हंगामे के आसार नजर आते हैं। वही प्रश्नकाल के दौरान विपक्ष सरकार से सवाल जवाब भी करेगी।