Usha Thakur
Usha Thakur

इंदौर, आकाश धोलपुरे मध्यप्रदेश के इंदौर में कांग्रेस द्वारा पवित्र कुरआन की कसम दिलवाने वाला वीडियो वायरल होते ही बीजेपी सहित मजहबी रहनुमाओ ने आपत्ति दर्ज कराई है। जहां पहले बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने कांग्रेस पर वायरल वीडियो को लेकर सवाल खड़े किए वही अब मध्यप्रदेश सरकार में पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया है। मंत्री उषा ठाकुर निगम के आयोजन में शिरकत करने पहुंची और उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला।

मंत्री उषा ठाकुर ने कांग्रेस नेताओं के कुरान और भगवान की कसम दिलवाते वायरल वीडियो पर कहा कि अल्लाह ताला कांग्रेस को सद्बुद्धि दे। कांग्रेस ने अपने वास्तविक चरित्र को उजागर किया है। मंत्री उषा ठाकुर ने साफ कहा कि कांग्रेस आजादी के बाद से ही तुष्टीकरण की राजनीति करती आई है। कांग्रेस ने देश के टुकड़े करने का हमेशा से प्रयत्न किया है। वही मंत्री उषा ठाकुर ने वायरल वीडियो पर कहा कि कांग्रेस देशद्रोही हरकतों से बाज नही आएगी।

Read More: MP: इस MLA की आज सीएम शिवराज से मुलाकात, स्पीकर पद को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म

कुल मिलाकर निकाय चुनाव के पहले वायरल वीडियो के मामले को लेकर कांग्रेस चौतरफा घिरती नजर आ रही है हालांकि शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने वीडियो में एडिटिंग की बात रखकर जख्म पर मरहम लगाने की कोशिश जरूर की है लेकिन उनकी ये कोशिश कितनी कामयाब होती है ये आने वाला वक्त बताएगा फिलहाल, वायरल वीडियो मामले में कांग्रेस बैकफ़ुट पर है।