सांसद सिंधिया का बड़ा बयान, कांग्रेस की अंदर की बात सड़क पर आ गई

देश की जनता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के साथ है, जन कल्याण योजनाओं के साथ है और मोदी जी, नड्डा जी और अमित शाह जी के नेतृत्व में जनता इस त्रिमूर्ति में पूर्ण विश्वास रखती है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। एक दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का बड़ा बयान सामने आया है। सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वैसे मेरी आदत नहीं है कि विरोधियों पर चुटकी लूँ। लेकिन आपने कांग्रेस से जुड़ा जो सवाल किया है उसपर इतना ही कहूंगा कि कांग्रेस में जो अब तक अंदर चल रहा था वो सड़क पर सबके सामने आ गया है। सिंधिया कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री लाखन सिंह के उस बयान से जुड़े सवाल का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कमलनाथ और पार्टी के सर्वे पर सवाल उठाये थे।

ग्वालियर में जय विलास पैलेस (Jai Vilas Palace) में जनता से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की कलह से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं उन नेताओं में से नहीं हूँ जो अपने विरोधियों के बारे में चुटकियां लेते हो, मैंने 20 साल की राजनीति में कभी ऐसा नहीं किया। सिंधिया ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूँ, भाजपा (BJP) के परचम को लहराना, जनता की सेवा करना, विकास और प्रगति लाना मेरा धर्म और दायित्व है। कांग्रेस में जो चल रहा है वो उनका अंदरूनी मामला है वह उनका विषय है, हम अपने घर को मजबूत करेंगे। सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस में अब तक जो घर के अंदर हो रहा था वह अब सड़क पर और सबके सामने आ गया है।

कांग्रेस पर हमला करते हुए सांसद सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस जनता, राज्य और देश में पूरी तरह नाकाम हो चुकी है। जो योजनाएं जनता के हित में हैं उनका विरोध करना कांग्रेस की परंपरा बन चुकी है। उन्होंने कहा कि देश की जनता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के साथ है, जन कल्याण योजनाओं के साथ है और मोदी जी, नड्डा जी और अमित शाह जी के नेतृत्व में जनता इस त्रिमूर्ति में पूर्ण विश्वास रखती है।

आयकर की रिपोर्ट में उनके समर्थकों के नाम आने के सवाल पर सांसद सिंधिया ने कहा, मुझे इसकी जानकारी नहीं है लेकिन जो भी इसमें रिपोर्ट है उसके आधार पर पूर्ण रूप से कार्रवाई होगी, दूध का दूध और पानी का पानी होगा, मैंने सदैव कहा है कि कमलनाथ जी की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त थी, सबको मालूम था वल्लभ भवन भ्रष्टाचार का कैसे अड्डा बन गया था, सुबह से रात तक सूर्योदय से सूर्यास्त तक, रात के अंधेरे में ही नहीं दिनदहाड़े भी भ्रष्टाचार की एक समुद्र बन गई थी, जो पूरी जनता के सामने आ गया है। गुट से जुड़े सवाल पर सिंधिया ने कहा कि मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं कोई मेरे नहीं है हम सब भारतीय जनता पार्टी के आम कार्यकर्ता है, कोई गुट नहीं है । कमल का फूल हमारा झंडा है हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी (Narendra Modi), जेपी नड्डा (JP Nadda)जी अमित शाह (Amit Shah)जी हैं।