सांसद सिंधिया का बड़ा बयान, कांग्रेस की अंदर की बात सड़क पर आ गई

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। एक दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का बड़ा बयान सामने आया है। सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वैसे मेरी आदत नहीं है कि विरोधियों पर चुटकी लूँ। लेकिन आपने कांग्रेस से जुड़ा जो सवाल किया है उसपर इतना ही कहूंगा कि कांग्रेस में जो अब तक अंदर चल रहा था वो सड़क पर सबके सामने आ गया है। सिंधिया कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री लाखन सिंह के उस बयान से जुड़े सवाल का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कमलनाथ और पार्टी के सर्वे पर सवाल उठाये थे।

ग्वालियर में जय विलास पैलेस (Jai Vilas Palace) में जनता से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की कलह से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं उन नेताओं में से नहीं हूँ जो अपने विरोधियों के बारे में चुटकियां लेते हो, मैंने 20 साल की राजनीति में कभी ऐसा नहीं किया। सिंधिया ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूँ, भाजपा (BJP) के परचम को लहराना, जनता की सेवा करना, विकास और प्रगति लाना मेरा धर्म और दायित्व है। कांग्रेस में जो चल रहा है वो उनका अंदरूनी मामला है वह उनका विषय है, हम अपने घर को मजबूत करेंगे। सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस में अब तक जो घर के अंदर हो रहा था वह अब सड़क पर और सबके सामने आ गया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....