MPPEB: उम्मीदवारों को बड़ा झटका, मप्र पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2021 स्थगित

MPPEB mp police recruitment 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र  में पुलिस बनने का सपना देख रहे हजारों उम्मीदवारों को बड़ा झटका लगा है। 4 साल बाद 4200 हजार पदों पर होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा (MP Constable Recruitment Exam 2021) पर एक बार फिर ग्रहण लग गया है।  मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) ने पुलिस भर्ती (MP Police Recruitment 2021) के लिए 6 अप्रैल 2021 से शुरू होने वाली लिखित परीक्षा को आगामी आदेश तक स्थगित कर दिया है।

MP Board: इस पैटर्न पर चेक होंगी 10वीं और 12वीं कॉपियां, जल्द जारी होगा रिजल्ट

खबर है कि भोपाल-इंदौर समेत कई जिलों में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के चलते यह फैसला लिया गया है। इस संबंध में MPPEB ने ऑफिशियल वेबसाइ http://peb.mp.gov.in/e_default.html पर अपडेट जारी कर दिया गया है। गृह विभाग (Home Department) के निर्देश पर पीईबी (PEB) ने यह सूचना जारी की है।MPPEB ने कहा है कि परीक्षा की नई तिथि के बारे में जल्द ही सूचना जारी की जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)