महाकाल की भस्म आरती में घुसा मुस्लिम युवक, हिन्दू नाम की लगाई आईडी

पुलिस मुस्लिम युवक यूनुस मोहम्मद और उसके साथ मौजूद युवती खुशबू यादव से पूछताछ कर रही है।

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। विश्व प्रसिद्द ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर की भस्म आरती (Mahakal Temple bhasma aarti)  में आज बुधवार को एक मुस्लिम युवक (Muslim Boy) की सूचना पर हड़कंप मच गया। मंदिर प्रबंधन ने युवक की मौजूदगी पक्की होने के बाद पुलिस को सूचना दी और युवक को पुलिस को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार मुस्लिम युवक यूनुस मोहम्मद ने अभिषेक नाम की आईडी लगाई थी और इसी आधार पर भस्म आरती की अनुमति ली थी। बताया जा रहा है कि अभिषेक नाम की आईडी लगाकर भस्म आरती में शामिल होने वाला  यूनुस खुशबू यादव नाम की युवती के साथ आया था। दोनों लखनऊ निवासी हैं।  मंदिर प्रबंधन की सूचना पर पुलिस दोनों को पकड़ कर पुलिस थाने ले गई है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोने में तेजी, चांदी लुढ़की, जानिए ये हैं ताजा रेट

सीएसपी पल्लवी शुक्ला के मुताबिक सुबह 4 बजे मंदिर प्रबंधन ने मुस्लिम युवक के हिन्दू आईडी से भस्म आरती में प्रवेश करने की सूचना दी थी दोनों को तत्काल थाने लाया गया। दोनों के खिलाफ फर्जी आईडी लगाने के मामले में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया जाएगा।  उधर  शुरूआती जाँच में यूनुस ने पुलिस को बताया है कि खुशबू ही अभिषेक नाम का आईडी लेकर आई थी और उसने ही परमिशन ली है।  फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें – कर्मचारियों को New Year में मिलेंगे 2 और भत्ते, 30000 तक बढ़ जाएगी सैलरी, जानिए अपडेट