MP उपचुनाव 2020 : कांग्रेस स्टार प्रचारक लिस्ट से नकुलनाथ गायब, BJP ने ली चुटकी

nakul-kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (MP By-election) को लेकर BJP के बाद कांग्रेस (Congress) ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट (List of star campaigners) जारी कर दी है। 30 स्टार प्रचारकों की जारी सूची में प्रदेश के दिग्गज नेता कमलनाथ (Kamal Nath), दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh), अरुण यादव (Arun Yadav), जीतू पटवारी (Jeetu Patwari), आरिफ मसूद और जयवर्धन सिंह (Jayawardhan Singh) का नाम  शामिल है वही MP से इकलौते सांसद नकुलनाथ (Nakul Nath) गायब है, जिस पर अब BJP ने चुटकी लेना शुरु कर दिया है।सुत्रों की माने तो नकुलनाथ का नाम लिस्ट में शामिल ना करना कांग्रेस की रणनीति भी हो सकती है।

दरअसल, BJP ने ट्वीटर के माध्यम से कांग्रेस की घेराबंदी की है। BJP के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी (BJP state spokesperson Rahul Kothari) ने ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची में मप्र से एकमात्र सांसद नकुल नाथ का नाम ग़ायब है, कुछ दिनों पहले तक तो नकुल नाथ प्रदेश के युवाओं का नेतृत्व करने की बात कर रहे थे।’घर में घमासान’ तगड़ा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)