ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra)  ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है।  अलप प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी के ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिये बयान पर पलटवार किया और कहा कि अब पछताये होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत। उन्होंने कमलनाथ के बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग पर चुटकी लेते हुए कहा कि ये कांग्रेस ने एडवांस में अपनी हार स्वीकार कर ली है।

निशाने पर राहुल गांधी कसा तंज 

ग्वालियर पहुंचे गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra)  से मीडिया ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को लेकर दिए बयान पर प्रतिक्रिया चाही तो नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने अपने अंदाज में कहा “अब पछताए होत का जब चिड़िया चुग गई खेत। उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर तंज कसते हुए कहा कि जो कांग्रेस दो  अध्यक्ष नहीं बना सकी वो किसी को क्या बनाएगी।  डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस को यदि प्रयोग ही करना है तो सचिन पायलट को बनाकर कर ले। सिंधिया जी ने तो सही  निर्णय ले लिया। वैसे भी राहुल गांधी पुशअप लगाकर खुद को मजबूत दिखाने का प्रदर्शन कर रहे हैं इतना यदि G -23 पर ध्यान लगते और कांग्रेस को मजबूत करते तो अच्छा होता। उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी भाषण देते है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाषण देते हैं तो दोनों में बहुत अंतर होता है। पीएम नरेंद्र मोदी जब भाषण देते हैं तो वे जनता का भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित करते हैं और जब राहुल गांधी भाषण देते हैं तो जनता मजबूर हो जाती है भाजपा को वोट देने के लिए।

ये भी पढ़ें – Ashoknagar News: ऐसा तो कोई विधायक नहीं करता, नजारा देख सकते में आया युवक

कमलनाथ की मांग का दिया ये जवाब    

कमलनाथ द्वारा बैलेट पेपर से नगरीय निकाय चुनाव की मांग करने के सवाल पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने कहा ” ये कांग्रेस ने एडवांस में अपनी हार स्वीकार कर ली है। ये कमलनाथ जब मुख्यमंत्री बने थे तो इसी EVM से बने थे जिसकी आज वो आलोचना कर रहे हैं यदि EVM की आत्मा होती तो इन्हें कभी माफ़ नहीं करती।

इससे अच्छे दिन और क्या हो सकते हैं 

गृह मंत्री एवं बंगाल के सह प्रभारी एवं स्टार प्रचारक डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के कट्टर हिन्दू होने और देवी चंडी का पाठ कर रोज घर से बाहर निकलने के बयान पर कहा कि ये भाजपा की सबसे बड़ी जीत है। जब ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) जैसे तुष्टिकरण वाले लोग, टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थन करने वाले लोग, जिहादियों का समर्थन करने वाले लोग आज हिन्दुओं का समर्थन कर रहे हैं और इससे अच्छे दिन क्या चाहिए।