भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में चुनाव प्रचार की कमान संभाल रहे मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने बड़ा बयान दिया है। भाजपा (BJP) का बड़ा चेहरा बन चुके डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने बंगाल में तीन विधानसभाओं के पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बंगाल पर अब तक राज करने वाली कम्युनिस्ट पार्टी एवं तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने गरीबों की बात कर सिर्फ वोट लिया कार्य कुछ नहीं किया, उल्टा बंगाल को कंगाल कर दिया।

बंगाल के रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र में पुरुलिया जिले के पार्टी कार्यालय पर 3 विधानसभाओं पुरुलिया, काशीपुर एवं रघुनाथपुर के सभी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने कहा कि कम्युनिस्ट पार्टी ने करीब 34  साल बंगाल पर राज किया और तृणमूल कांग्रेस (TMC) दस साल से सत्ता में है। इन लोगों ने गरीबों की बात कर सिर्फ वोट लिया काम कुछ नहीं किया, ये लोग गरीबों के नाम पर वोट मांगकर अमीर हो गए और बंगाल को कंगाल कर दिया। डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) लोकसभा में हाफ हो गई है अब विधानसभा में साफ हो जायेगी । उन्होंने कहा कि हमारे दिन की शुरुआत और रात्रि जय श्रीराम के नारों से होती है अब बंगाल भी राममय होगा।

ये भी पढ़ें – RTI के तहत सूचना नहीं देने पर निगम अधिकारी पर गिरी गाज, 25 हजार का जुर्माना

डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) का रघुनाथपुर और पुरुलिया में विस क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ  बैठकों का दौर जारी है वे 18 मार्च को पुरुलिया में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की रैली की तैयारियों का जायजा लेंगे। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) का बंगाल में दिया स्लोगन “2 मई दीदी गई” इस समय बहुत चर्चा में है। इस स्लोगन को ब्रिगेड मैदान मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी बोल चुके हैं और पार्टी के वरिष्ठ नेता वह चाहे राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) हो या अन्य वरिष्ठ नेता उस स्लोगन को बोलते हुए नजर आ रहे हैं।