नरोत्तम मिश्रा बोले- वैक्सीन पर सवाल उठाने वाले पाकिस्तानी वैक्सीन लगवा लें, लेकिन सुपर स्प्रेडर न बने

नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि, प्रदेश में आज 991 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं, वही 4018 लोग कोरोना से ठीक होकर अस्पताल से अपने घर लौटे हैं।

Dr.Narottam Mishra
Dr.Narottam Mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। इंडियन वैक्सीन (Indian Vaccine) पर सवाल खड़े वालों को गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने सलाह देते हुए कहा कि वह लोग जो कहते थे यह भाजपा (BJP) की वैक्सीन है, इसमें सुअर की चर्बी है और इसे लगाने से नपुंसक हो जाते है वह लोग पाकिस्तान (Pakistan) की पाक वैक (PakVac) ही लगवा लें पर कम से कम देश में कोरोना के सुपर स्प्रेड तो न बने।

Read More: Gold Silver Rate : सोने चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, खरीदने से पहले जानें भाव

आज आए 991 नए संक्रमित

नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि, प्रदेश में आज 991 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं, वही 4018 लोग कोरोना से ठीक होकर अस्पताल से अपने घर लौटे हैं। मध्य प्रदेश की पॉजिटिविटी रेट घटकर 1.24% हो गई है और रिकवरी रेट 96.8% हो गई है। आज भी अलीराजपुर जिले में एक भी कोरोना संक्रमित नहीं मिला है। नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि अनलॉक के बाद भी 79 हजार से अधिक कोरोना की जाती हुई है। उन्होंने कहा कि टेस्ट की प्रक्रिया निरंतर जारी रहेगी।

Read More: मप्र में सियासी पारा तेज, बड़े नेताओं की बैठक में BJP की खास तैयारी

बच्चों को लेकर सरकार गंभीर है

सरकार दृढ़ संकल्पित हैं कि कोरोना केस को बढ़ने नहीं देंगे। हमने कल भी 80 हजार के लगभग टेस्ट किए हैं, जैसे ही संक्रमण की जानकारी मिलेगी, हम सीधे उपचार के लिए भेजेंगे या होम आइसोलेशन में रखेंगे। प्रदेश से लेकर केंद्र सरकार तक बच्चों को लेकर बहुत गंभीर है, यही कारण है कि कल प्रधानमंत्री मोदी जी ने परीक्षाओं को स्थगित करने का निर्णय लिया है।