Sushant Singh Rajput Case : NCB की बड़ी कार्रवाई, ड्रग्स मामले में ऋषिकेश पवार गिरफ्तार

sushant singh rajput

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। इस वक्त महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई (Mumbai) से बड़ी खबर मिल रही है। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के हाई-प्रोफाइल केस में अब पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) को हिरासत में लिया गया है। ड्रग्स मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ((Narcotics Control Bureau- NCB) यह गिरफ्तारी की है। इससे पहले भी कई अभिनेताओं-अभिनेत्रियों (Actors-Actresses) को पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है।

यह भी पढ़े… रिटायर्ड पुलिसकर्मी का बेटा इस तरह दे रहा था पुलिस को धोखा, गिरफ़्तार

खबर है कि बीते कई दिनों से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) की तलाश की जा रही है।बीते दिनों बॉलीवुड ड्रग्स मामले की जांच के दौरान एक आरोपी ड्रग्स सप्लायर (Drugs Supplier) ने ऋषिकेश पवार का नाम लिया था। पवार पर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स (Drugs) सप्लाई करने पर आरोप था, इसके बाद पवार को पूछताछ के लिए समन भी भेजा गया था, लेकिन वो हाजिर नहीं हुए, हालांकि उनके वकील ने गिरफ्तारी के डर से हाईकोर्ट (High Court) अग्रिम जमानत की अपील की थी, लेकिन मंजूर नही हुई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)