MPPEB : पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए जारी आवेदन की नए डेट, यहां देखें पूरी डिटेल्स

MPPEB

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पुलिस में भर्ती होने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) में 4 साल बाद 4200 हजार पदों पर होने जा रही  पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा (Constable Recruitment Exam) के लिए आवेदन फिर से आमंत्रित किए गए है। इस संबंध में गृह विभाग के निर्देश पर प्राेफेशनल एग्जामिनेशन बाेर्ड (Madhya Pradesh Professional Examination Board) या पीईबी (PEB) ने 16 जनवरी से ऑनलाइन (Online) आवेदन की लिंक ओपन करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़े… MPPEB : पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

पीईबी ने आवेदन अप्लाई करने की नई तारीख संबधी नोटिस अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दी है।  इसकी अंतिम तारीख 30 जनवरी रखी गई है।जारी नोटिस के मुताबिक़ एमपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 6 मार्च 2021 से आयोजित की जायेगी। यह परीक्षा कब तक चलेगी इसका फैसला आवेदकों की संख्या के आधार पर तय किया जाएगा ।16 जनवरी 2021 से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी और 30 जनवरी 2021 तक चलेगी, जो कैंडिडेट्स मध्य प्रदेश पुलिस विभाग में कांस्टेबल की भर्ती के लिए इच्छुक हैं वे अब 16 जनवरी से 30 जनवरी 2021 तक MPPEB की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन अप्लाई कर सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)