दूसरे दिन भी हुई गांधी की हत्यारे की पूजा, भगवान की तस्वीर के साथ रखी गोडसे की फोटो

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse)को अपना आदर्श मानने वाली हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) ग्वालियर में गोडसे (Godse)का मंदिर बनाने की पहले घोषणा कर चुकी है। अब पार्टी ने अपने कार्यालय में गोडसे ज्ञानशाला (Godse Gyanshala)का शुभारंभ किया है। शुभारंभ के दूसरे दिन पार्टी ने गोडसे (Godse)की तस्वीर को भगवान की तस्वीर के साथ रखा, पूजा अर्चना की और उसके सामने सुंदरकांड का पाठ एवं भजन कीर्तन किये।

ग्वालियर के दौलत गंज में स्थित हिंदू महासभा(Hindu Mahasabha) के पार्टी कार्यालय में रविवार को हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha)ने गोडसे ज्ञानशाला (Godse Gyanshala)का शुभारंभ किया। पार्टी नेताओं ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) के चित्र पर तिलक किया और उसकी आरती उतारी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....