Lok Sabha Elections 2024 : मध्य प्रदेश की 6 सीटों पर मतदान जारी, खजुराहो में देर से वोटिंग शुरु होने पर वीडी शर्मा हुए नाराज़, चुनाव आयोग से शिकायत

वीडी शर्मा ने कहा है कि उन्होंने इस बात की शिकायत चुनाव आयोग और अधिकारियों से की है और एक घंटा देर तक मतदान जारी रखा की माँग की है। दमोह में जयंत मलैया भी देर से वोटिंग शुरु होने पर भड़के। आज लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश में दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है।

VD

Lok Sabha Elections 2024 : मध्य प्रदेश में आज लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है। इसके तहत 6 सीट टीकमगढ़, दमोह, सतना, रीवा, खजुराहो और होशंगाबाद में वोट डाले जा रहे हैं। इसी क्रम में खजुराहो में जब बीजेपी उम्मीदवार वीडी शर्मा वोट डालने पहुँचे तो उन्होंने देखा कि मतदान देर से शुरु हुआ है। इसे लेकर वो भड़क गए और कहा कि इस बात की शिकायत चुनाव आयोग से की है।

देर से मतदान शुरु होने पर वीडी शर्मा हुए नाराज़ 

खजुराहो लोकसभा सीट पर क़रीब एक घंटे देरी से मतदान शुरु हुआ..वीडी शर्मा ने कहा कि 7 बजकर 56 मिनट पर मतदान शुरु हुआ। उन्होंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से और कलेक्टर की और माँग की है कि मतदान का समय बढ़ाया जाए क्योंकि मशीन एक घंटे देर से शुरु हुई है। वहीं दमोह में भी पूर्व मंत्री जयंत मलैया जब मतदान करने पहुँचे तो वहाँ प्रक्रिया शुरु नहीं हुई थी। इसे लेकर उन्होंने नाराज़गी जताई। बता दें कि दूसरे चरण में हो रहे मतदान में एक करोड़ ग्यारह लाख बासठ हज़ार चार सौ साठ मतदाता अपने वोट डालेंगे।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।