Indore News: युवा कांग्रेस अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, यह है पूरा मामला

पुलिस ने युवा कांग्रेसियो को काले झंडे दिखाने के पहले ही गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद इंदौर में अब कांग्रेसी उग्र हो चले है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को प्रदेश भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए इंदौर पहुंच रहे थे इसके पहले इंदौर पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए युवा कांग्रेस अध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ताओ को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, शनिवार रात को युवक कांग्रेस के अध्यक्ष रमीज खान ने इंदौर में शुक्रवार को सामने आई शर्मनाक घटना के विरोद में सीएम शिवराज को काले झंडे दिखाने का एलान कर युवा कांग्रेसियो को क्रिसेंड होटल से कुछ दूरी पर बने हेलीपेड पर पहुंचने के लिए कहा था।

जिसके बाद से ही इंदौर पुलिस द्वारा इंदौर युवा कांग्रेस अध्यक्ष रमीज खान, प्रदेश सचिव दुर्गेश पटेल दीपक ठाकुर, मिथुन यादव, आकाश जायसवाल सहित अन्य कार्यकर्ताओ की सर्चिंग शनिवार रात से ही शुरु कर दी थी। जानकारी के मुताबिक इंदौर पुलिस ने युवा कांग्रेसियो को होम अरेस्ट करने की योजना बनाई थी लेकिन रात में जब कांग्रेसी नही मिले तो इंदौर पुलिस ने नेमावर रोड़ पर चौकसी कड़ी कर दी।

Read More: इंदौर: BJP प्रदेश प्रभारी ने दिखाए तीखे तेवर, पदाधिकारियों को लगाई फटकार, जताई नाराजगी

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रमीज खान सहित कार्यकर्ताओ का विरोध इस बात को लेकर था कि नगर निगम द्वारा बुजुर्गों को निगम सीमा से बाहर क्षिप्रा में छोड़ने का प्रयत्न किया गया था लिहाजा युवक कांग्रेस ने मामा कहलाने वाले सीएम शिवराज सिंह चौहान को शर्मनाक घटना को लेकर काले झंडे दिखाने का एलान किया था।

हालांकि रविवार को युवा कांग्रेसी सीएम को काले झंडे दिखाते उसके पहले ही नेमावर रोड़ पर पुलिस ने युवा कांग्रेस अध्यक्ष रमीज खान, आकाश जायसवाल, मिथुन यादव सहित अन्य कार्यकर्ताओ को पकड़कर जूनि इंदौर थाने भेज दिया वही दीपक ठाकुर, दुर्गेश पटेल और रियाज मंसूरी को कनाड़िया थाना पहुंचाया गया। पुलिस ने युवा कांग्रेसियो को काले झंडे दिखाने के पहले ही गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद इंदौर में अब कांग्रेसी उग्र हो चले है।