युवक पर बिना जांच पुलिस ने दर्ज किया मारपीट और हरिजन एक्ट का मामला, एसपी से लगाई गुहार

एएसपी समीर शौरभ का कहना है कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच करने लवकुशनगर एसडीओपी को आवेदन फारवर्ड कर दिया गया है। इस मामले पर कोई भी पुलिस कर्मी लिप्त पाया जाता है तो उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।

छतरपुर,संजय अवस्थी। जुझारनगर थाना क्षेत्र के बैतालीपुरवा निवासी युवक पर थाना पुलिस के द्वारा बिना कोई जांच किए हुए मारपीट की धाराओं सहित हरिजन एक्ट का मामला पंजीबद्ध किया गया है।  युवक ने एसपी को आवेदन देकर मामले की जांच कराते हुए उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

बैताली पुरवा निवासी अमित सिंह पिता रामसिंह ने शिकायती आवेदन के माध्यम से बताया कि बीती 8 जनवरी को बारीगढ़ निवासी बाबा अहिरवार से मामूली विवाद हो गया था। आवेदक ने बताया कि वह पहाड़ पर लगे सरकारी हैंडपंप पर अपने जानवरो को पानी पिलाने के लिए गया था। तभी दाताबाबा अहिरवार बिना कोई कारण बताए गाली गलौच करते हुए वहां से भगाने लगा। मामूली विवाद होने पर मेरे द्वारा थाना क्षेत्र में शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने मेरे बताए अनुसार रिपोर्ट न लिखते हुए अपने अनुसार मामला पंजीबद्ध कर दिया।

वहीं अनावेदक बाबा अहिरवार के भाई यूट्यूब चैनल के पत्रकार उत्तम अहिरवार और डॉक्टरो की मिलीभगत से पुलिस ने मेरे ऊपर मारपीट और हरिजन एक्ट का मामला पंजीबद्ध करा दिया गया। इस मामले में एएसपी समीर शौरभ का कहना है कि, पूरे मामले की गंभीरता से जांच करने लवकुशनगर एसडीओपी को आवेदन फारवर्ड कर दिया गया है। इस मामले पर कोई भी पुलिस कर्मी लिप्त पाया जाता है तो उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।