सिंधिया के काफिले के सामने गिरा पुलिसकर्मी, ज्योतिरादित्य ने की मरहम पट्टी

ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लंच पॉलिटिक्स करेंगे इस दौरान बीजेपी मंत्री और समर्थक नेता भी साथ रहेंगे।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में आज ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditay scindia) को भाजपा (bjp) में शामिल हुए 1 साल का वक्त बीत गया है। जिसके बाद आज BJP में शामिल होने के 1 साल के मौके पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) लंच पॉलिटिक्स (lunch politics) करेंगे। इस दौरान बीजेपी मंत्री और समर्थक नेता भी साथ रहेंगे।

इससे पहले सिंधिया भोपाल पहुंचे। जहां सिंधिया के काफिले के सामने एक पुलिसकर्मी गिर पड़ा। हालांकि इस हादसे में पुलिसकर्मी को कोई अधिक क्षति नहीं हुई है। वहीं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने काफिला रोककर पुलिसकर्मी (policeman) की पट्टी भी की। इसके साथ ही उसके हॉस्पिटल जाने की व्यवस्था भी करवाई।

Read More: एक ही परिवार के दो पक्षों में गोलीबारी, करोड़ों का मामला, मौके पर पहुंची पुलिस

बता दें कि बीजेपी में शामिल होने के 1 साल पुराने पूर्व राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मुख्यमंत्री सहित प्रमुख मंत्रियों के साथ लंच करेंगे। इसमें लंच के दौरान सिंधिया के तीन मंत्री भी शामिल रहेंगे। जिसमें तुलसी सिलावट, महेंद्र सिसोदिया के साथ गोविंद सिंह राजपूत को न्योता भेजा गया है। इसके अलावा भाजपा के बे चुनिंदा नेता लंच में शामिल रहेंगे।

सिंधिया सबसे पहले 10:30 बजे श्यामला हिल्स अपने नए बंगले पर पहुंचेंगे। जहां से वह सीएम निवास के लिए प्रस्थान करेंगे। बता दें कि आज से 1 साल पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया था। जिसके बाद सिंधिया समर्थक कई विधायकों ने भी कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई थी। जहां कांग्रेस आज के दिन को लोकतंत्र सम्मान दिवस के रूप में मनाएगी। वहीं भाजपा ने 20 मार्च को खुशहाली दिवस बताया है।