एक ही परिवार के दो पक्षों में गोलीबारी, करोड़ों का मामला, मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस जिला अस्पताल में मौके पर पहुंच गई और गंभीर हालत में घायलों को उपचार के बाद डॉक्टरों ने ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया ।

मुरैना, संजय दीक्षित। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जौरी गांव में बीती रात एक ही परिवार के दो पक्षों में करोड़ों रुपए के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया।झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक दूसरे पक्ष के लोगों ने गोली बारी शुरू कर दी। इस घटना में एक पक्ष के तीन लोग व दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार ठेकेदार रामअवतार उर्फ बंटी पुत्र श्री कृष्ण डंडोतिया व मनोज उर्फ बल्लू दंडोतिया पुत्र जाहर सिंह दंडोतिया के बीच झगड़ा हो गया।

एक पक्ष के लोगों ने बताया कि पुराने रुपयों के लेनदेन को लेकर झगड़े की शुरुआत रामअवतार डडोतिया ने की थी रामअवतार डंडोतिया ने अपनी पिस्टल से मनोज डंडोतिया उसके छोटे भाई अरुण डंडोतिया पर फायर कर दिए। अपने बचाव में मनोज डंडोतिया और बल्लो डंडोतिया ने भी अपनी पिस्टल से गोली चला दी। जो एक गोली रामअवतार डंडोतिया के पेट में और दूसरी गोली जांघ में लग गई। इधर बंटी की गोली से मनोज और उसका भाई अरुण गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: किसानों के लिए बड़ी व्यवस्था, MSP पर गेहूं बेचने में इन्हें मिलेगी प्राथमिकता

वहीं डॉक्टरों ने मलमपट्टी करने के बाद तीनों घायलों को ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया।सूचना मिली कि झगड़े के दौरान पथराव भी हुआ है। जिसमें शैलेंद्र पुत्र अशोक डंडोतिया के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस जिला अस्पताल में मौके पर पहुंच गई और गंभीर हालत में घायलों को उपचार के बाद डॉक्टरों ने ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया ।