WebSeries में काम दिलाने बनाते थे मॉडल का अश्लील वीडियो, Porn sites पर होता था सौदा, गिरफ्तार

इंदौर, आकाश धोलपुरे 

आधुनिकता की अंधी दौड़ में शामिल इंदौर में अब अपराधो को भी हाईटेक अंदाज में अंजाम दिया जा रहा है। इसी का ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब एक मॉडल ने 25 जुलाई को पुलिस को शिकायत हाईटेक मामले की शिकायत दर्ज कराई। इस पर राज्य सायबर सेल ने कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, मामला पॉर्न साइट पर एक मॉडल के वीडियो डालने का है जिसमे सायबर पुलिस ने गम्भीरता के साथ कार्रवाई कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। पकड़े गए आरोपी खुद को डायरेक्टर व कैमरामैन के रूप प्रजेंट कर गोरखधंधे को अंजाम दे रहे थे। आरोपियों ने मॉडल की एक फिल्म बनाई थी और उसकी बिना अनुमति पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया था। इस पर मॉडल ने राज्य सायबर सेल को शिकायत की और तब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने अन्य लोगो की तलाश में छापेमारी भी शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक इंदौर की रहने वाली एक मॉडल ने राज्य सायबर सेल को 25 जुलाई को शिकायत की थी कि कुछ लोगों ने उसके साथ वेब सीरीज में काम दिलाने के नाम पर एक फिल्म बनाई लेकिन उस वीडियो को बिना अनुमति के पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया। मॉडल की शिकायत पर झांसा देने वाले आरोपी मिलिंद डावर और अंकित चावड़ा को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में बृजेंद्र नामक युवक का भी नाम सामने आ रहा है जो खुद डायरेक्टर बताता था। वेबसीरीज का प्रलोभन देकर ये पूरा गिरोह उभरती मॉडल्स को 25 हजार में कास्ट कर 5 से 10 हजार रुपए थमाते थे और मुंबई में बैठे Qआकाओं को वीडियो भेजकर उसे पोर्न साइट को लाखों में बेच देते थे। जानकारी के मुताबिक, अंकित चावड़ा कैमरामैन बनकर पूरी फिल्म शूट करता है और ताजा शिकायत में भी उसी ने मॉडल की शूटिंग की थी और इस शूटिंग में अन्य लोग भी शामिल थे जिनके नाम मिलिंद, सुनील जैन, अनिल त्रिवेदी, विजय नाथ पांडे, अजय गोयल सामने आ रहे है और अब पुलिस इनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

वेबसीरीज के नाम फिल्म के बोल्ड शॉट्स कि शूटिंग एरोड्रम थाना क्षेत्र के किसी फॉर्म हाउस पर हुई थी सभी ने फॉर्म हाउस को 25000 रुपए माह किराए पर लिया था और इसी में इन्होंने फिल्म की पूरी शूटिंग की। शूटिंग पूरी हो जाने के बाद इन्होंने पैसे के लालच में आकर इस वीडियो को मुंबई में बैठे किसी अशोक पांडे नामक व्यक्ति को भेज देते थे1 जो कि अश्लील फिल्म बनाने का गोरखधंधा करता है। मॉडल का वीडियो भेजने के बाद आरोपियों ने वीडियो को पॉर्न साइट पर अपलोड भी कर दिया। इस बात की जानकारी जब मॉडल को लगी तो उसने पूरे मामले की शिकायत राज्य सायबर सेल को कर दी। राज्य सायबर सेल के एस. पी.जितेंद्र सिंह ने बताया कि मॉडल युवती की शिकायत पर अंकित चावड़ा और मिलिंद डावर को गिफ्तार किया और उनसे पूछताछ जारी है वही अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट चुकी है।