मास्क न पहनने के सवाल पर भड़कीं रामबाई, बोली- घुटन होती हैं, क्या मर जाऊं?

वे बोली आप माइक पकड़ने के अलावा थोड़ा बुद्धि का भी इस्तेमाल कर लिया करो, पढ़े हो नहीं तभी तो पकडे फिर रहे हो माइक, इतना कहकर वे गाड़ी से निकल गई।    

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अपने बयानों और कार्यशैली को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली पथरिया विधायक रामबाई (Rambai) इस बार मास्क न लगाने को लेकर चर्चा में हैं। विधानसभा में बिना मास्क लगाए बैठी उनकी तस्वीर मीडिया में आने के बाद वे भड़की हुई हैं। उनसे एक मीडियाकर्मी ने जब इस पर सवाल पूछ लिया तो कहा कि मुझे घुटन होती है क्या आप चाहते हैं मैं मर जाऊं। इतना ही नहीं विधायक रामबाई (Rambai) ने मीडियाकर्मी पर भड़कते हुए उसे अनपढ़ तक कह दिया।

पथरिया से विधायक रामबाई (Rambai) दबंग और बेबाक छवि के लिए जानी जाती हैं। जब वे विधानसभा में बिना मास्क लगाए पहुंची तो उन्होंने तर्क दिया कि इससे उन्हें घुटन होती है, उल्टियां होती हैं। बाहर निकलने पर उनसे जब मीडियाकर्मी ने मास्क नहीं लगाने की वजह पूछी तो वे भड़क गई। रामबाई (Rambai) ने कहा कि मेरे अलावा भी तो यहाँ बहुत से लोग हैं जो मास्क नहीं लगाए, मुझे ही क्यों पकड़ रहे हो? मीडियाकर्मी ने जब ये कहा कि आप जनप्रतिनिधि है तो विधायक रामबाई (Rambai) बोली नहीं हूँ जनप्रतिनिधि अब ठीक है।

ये भी पढ़ें – Bhopal News- राजधानी में पकड़ाया खतरनाक एमडी एलएसडी ड्रग, क्या Indore से जुड़े हैं तार

जब विधायक रामबाई (Rambai) से पूछा गया कि मास्क नहीं लगाकर आप मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की अवहेलना नहीं कर रहीं, तो वे बोली मैं किसी की अवहेलना नहीं कर रही , मेरी खुद की कुछ समस्या है। इसको लगाकर आप चाहतें हैं कि मैं मर जाऊं, लगा लूँ और मर जाऊं, तब तो आप नहीं दिखाओगे। वे बोलीं मुझे मास्क लगाकर घुटन होती है, उल्टियां होती हैं ठीक है। इतना कहकर वे मीडियाकर्मी से बोली आप एक और लगा लो कमी हो तो। ये कहते हुए वे अपनी गाडी में बैठ गई।  मीडियाकर्मी ने कहा कि मतलब आप कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं करेंगी। इतना सुनकर विधायक रामबाई (Rambai) भड़क गई वे बोली आप माइक पकड़ने के अलावा थोड़ा बुद्धि का भी इस्तेमाल कर लिया करो, पढ़े हो नहीं तभी तो पकडे फिर रहे हो माइक, इतना कहकर वे गाड़ी से निकल गई।