#ArresteRandeepHooda: युविका के बाद अब रणदीप हुड्डा के गिरफ्तारी की मांग, जाने कारण

अचानक से वायरल हुए इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने हुड्डा के गिरफ्तारी की मांग कर दी है। वहीं लोगों का कहना है कि भारत में दलितों का अपमान आम बात हो गई है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। बीते दिनों जाति की टिप्पणी के मामले में अभिनेत्री युविका चौधरी (yuvika chaudhary) की गिरफ्तारी (arrest) की मांग की बाद अभिनेता रणदीप हुड्डा (randeep hooda) की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। दरअसल रणदीप हुड्डा अपनी पुरानी वीडियो को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स (Social Media Users) ने #ArresteRandeepHooda के हैशटैग के साथ अभिनेता की गिरफ्तारी की मांग कर दी है। बता दे कि वायरल हुए वीडियो (viral video) में अभिनेता हुड्डा पर दलित समाज की भावनाओं को आहत करने का आरोप यूजर्स द्वारा लगाया जा रहा है।

हाल ही में अभिनेता रणदीप हुड्डा का वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। जिसमें वह बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) के बारे में कमेंट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणदीप स्टेज पर बैठे हुए हैं और सभी दर्शक के सामने उन्होंने जोक सुनाने की दरख्वास्त की। इसके बाद रणदीप कहते हैं एक बार मायावती दो बच्चों के साथ जा रही थी। उस वक्त एक आदमी से पूछता है, क्या यह दोनों बच्चे जुड़वा है? जिसमें मायावती कहती हैं नहीं एक 4 साल का है और दूसरा 8 साल का।

Read More: Sagar News : सोना तस्कर वैभव जैन से पूछताछ के बाद दुर्ग में प्रकाश साँखला पर DRI की दबिश

आखिरी में हुड्डा जोक में कुछ ऐसा कह देते हैं, जो लोगों को पसंद नहीं आते हैं। अचानक से वायरल हुए इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने हुड्डा के गिरफ्तारी की मांग कर दी है। वहीं लोगों का कहना है कि भारत में दलितों का अपमान आम बात हो गई है। इसके अलावा लोगों द्वारा इसे दलित समाज के अपमान के रूप में देखा जा रहा है। वहीं कई यूजर्स ने यह भी कहा कि महिला जोक के लिए नहीं होती, वह राष्ट्र की सृजनकर्ता है। बावजूद इसके लोग महिलाओं पर जोक बनाते हैं यह ना सिर्फ दलित बल्कि महिलाओं और राष्ट्र का भी अपमान है। इसके साथ ही यूजर्स द्वारा #ArresteRandeepHooda ट्रेंड किया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले जातिगत कमेंट के मामले में अभिनेत्री युविका चौधरी की गिरफ्तारी की मांग भी की गई थी। जिसके बाद युविका चौधरी के पति प्रिंस नरूला द्वारा सोशल मीडिया पर लोगों से माफी मांगी गई थी। माफी मांगने के बाद ही मामला ठंडा पड़ा था।