सनकी आशिक: रिश्ता टूटने से नाराज SAF के जवान ने खेला खूनी खेल, की फायरिंग, 1 की मौत

युवती के घर पहुंचकर सरकारी SLR राइफल से 10 राउंड फायरिंग की।

saf

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) की राजधानी भोपाल (bhopal) से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां शादी का रिश्ता टूट जाने से नाराज SAF के जवान ने लड़की के घर में घुसकर गोलीबारी (firing) की है। वही इस गोलीबारी में एक की मौत हो गई है। जबकि एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है।

दरअसल मामला राजधानी भोपाल के शाहपुरा (shahpura) का बताया जा रहा है। जहां 7वीं बटालियन SAF (7th Battalion SAF) का जवान जितेंद्र चौहान (jitendra chauhan) का रिश्ता तय किया गया था। वहीं किसी मुद्दे पर दोनों परिवार के बीच बहस के बाद लड़की के परिवार वालों की तरफ से रिश्ता तोड़ दिया गया। इससे नाराज SAF के जवान ने आक्रोशित होकर लड़की घर पर हमला कर दिया।

Read More: MP News: यहां लगा 10 दिन का LOCKDOWN, कोरोना से हो रही मौत के बाद लिया गया फैसला

बताया जा रहा है कि SAF का जवान आशिक बन कर युवती के घर घुसा और अपनी सर्विस रिवाल्वर से फायरिंग शुरू कर दी। जवान ने गोलीबारी करते हुए युवती के भाई और मां को घायल कर दिया। युवती के घर पहुंचकर सरकारी SLR राइफल से 10 राउंड फायरिंग की।

जिसके बाद आनन-फानन में मां बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से पहले ही युवक की मौत हो गई वहीं महिला का उपचार किया जा रहा है। वही मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी जवान की तलाश जारी है। जल्द ही इस मामले में खुलासा किया जाएगा।