बोले नरोत्तम – भाऊ हो या दाऊ, सब घुटनों पर आएंगे, राहुल गांधी पर जमकर ली चुटकी

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जब किसान आंदोलन अपने चरम पर था तब राहुल गांधी विदेश चले गए थे यह किसानों के लिए उनका प्रेम है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में माफियाओं (mafia) की बढ़ती गतिविधि पर मध्य प्रदेश सरकार लगाम लगाने की तैयारी में है। इसके लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। वहीं आज मध्यप्रदेश में माफियाओं पर बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra)  ने कहा कि मध्यप्रदेश में गुंडागर्दी नहीं चलेगी। भाऊ हो या दाऊ, सबको घुटने पर आना होगा और यह सभी घुटने पर आएंगे। गड़बड़ी करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। मध्यप्रदेश में किसी भी गुंडे को किसी भी स्थिति में बख्शा नहीं जाएगा।

भाजपा ने गरीब की थाली की हर लिहाज से की चिंता 

प्रदेश सहित केंद्र की बीजेपी सरकार द्वारा मध्यप्रदेश में 7 अगस्त को अन्न उत्सव कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जिसपर बोलते हुए प्रदेश के गृह मंत्री ने कहा कि कोरोना आपदा में भाजपा ने गरीब की थाली की हर लिहाज से चिंता की है। पार्टी के नेता और कार्यकर्ता ने पीड़ितों के बीच पहुंच, उन्हें भोजन उपलब्ध कराए हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस (congress)  और उसके नेता मदद व सेवा कार्य करने के बजाय TV और ट्विटर पर सरकार की आलोचना करने तक ही सीमित रहे हैं जबकि BJP ने गरीब की थाली ना रहे खाली का नारा दिया और उसे पूरा करके भी दिखाया है।

Read More: Transfer: बढ़ाई गई तबादला तिथि की अवधि, इस तारीख तक हो सकेंगे अधिकारी कर्मचारी के तबादले

भाजपा की शक्ति है, जनता से निरंतर संपर्क और संवाद- नरोत्तम 

बीजेपी पर बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जनता से संपर्क, जीवंत संवाद और निस्वार्थ प्रेम ही भाजपा का आधार है। बीजेपी के मंत्री जनता के बीच पहुंचे। एक महीने पहले मंत्री का प्रभार दिया गया है जबकि एक भी जिला ऐसा नहीं है, जहां जिले के प्रभारी मंत्री नहीं पहुंचे हो। भाजपा की शक्ति है, जनता से निरंतर संपर्क और संवाद, भाजपा का आधार है।

कांग्रेस के युवराज भागते हैं बौद्धिक चर्चा से दूर 

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के युवराज हमेशा बौद्धिक चर्चा से दूर भागते हैं। यह बात जगजाहिर है। चाहे किसान आंदोलन का मुद्दा है। संसद के किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा। हर बार वह मैदान छोड़कर भाग जाते हैं।

वहीं राहुल गांधी के ट्रैक्टर वाले ट्विटर का पलटवार करते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा जवाहरलाल से लेकर सोनिया के लाल तक की चर्चा फोटो होगी क्योंकि फोटो खिंचवाने का शौक है। संसद हो या विधानसभा यह बौद्धिक चर्चा के लिए होती है, बाहुबल के लिए नहीं। लेकिन कांग्रेस बौद्धिक चर्चा से आखिर भागते क्यों हैं? यह पूरा देश जानता है। राहुल गांधी किसानों पर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। किसानों के लिए उनका प्रेम देश जानता है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जब किसान आंदोलन अपने चरम पर था तब राहुल गांधी विदेश चले गए थे यह किसानों के लिए उनका प्रेम है।