Satna Bus Accident: अनियंत्रित होकर पलटी बस, 2 की मौत, 40 से अधिक घायल

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो नेशनल हाईवे पर बस जैसे ही रंगवा के पास पहुंची एक बाइक सामने से आगे जहां ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और देखते ही देखते बस पलटी खाकर गिर गई।

Satna Bus Accident

सतना, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में सड़क हादसे (road accident) का रिकॉर्ड बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन बड़ी संख्या में सड़क हादसे में लोगों की जान जा रही है। सीधी (sidhi) में हुए बस हादसे के बाद एक बार फिर से सतना (satna) में एक बस अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है। वही 40 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने पड़ताल शुरू की है।

दरअसल मामला सतना के अमरदरा के पास रैगवा का है। जहां रीवा के हनुमना से नागपुर जा रही MP 19 P 6090 अनियंत्रित होकर पलट गई हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं घटना में 40 से अधिक यात्री के घायल होने की खबर सामने आ रही है। वही आई जानकारी के मुताबिक बस में 50 यात्री शामिल हैं।

Read More: Indore News: गर्मी शुरू होते ही आगजनी की घटनाओं का आगाज, दो स्थानों पर लगी आग लाखों का माल हुआ खाक

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो नेशनल हाईवे (national highway) पर बस जैसे ही रंगवा के पास पहुंची। एक बाइक सामने से आगे आ गई। जहां ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और देखते ही देखते बस पलटी खाकर गिर गई। हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ड्राइवर चलती बस से कूदकर भाग गया।

जैसे ही बस पलटी यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस घटना पर पहुंची। जहां घायलों को अमदरा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है। इसमें से कुछ गंभीर घायलों को मेहर सिविल अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं हादसे की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि बस में सवार उत्तर प्रदेश के कौशांबी निवासी यात्री छोटेलाल पंचम की मौत हुई है जबकि एक यात्री मैहर का था।