Gwalior News: वरिष्ठ अधिकारियों ने लिए कोरोना की रोकथाम से जुड़े कड़े फैसले

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना (Corona) की दूसरी लहर अत्यंत गंभीर है। इसलिये सभी इंसीडेंट कमाण्डर, पुलिस एवं नगर निगम व स्वास्थ्य विभाग का अमला पहले की तरह आपसी समन्वय बनाकर कोरोना की रोकथाम के लिये काम करे। साथ ही संक्रमित मरीजों के बेहतर इलाज की व्यवस्था एवं संदिग्ध लोगों की जाँच भी कराए। इस आशय के निर्देश कोरोना (Corona) की रोकथाम के उपायों को लागू करने को लेकर हुई अहम बैठक में दिए गए। कोरोना (Corona) के मरीजों के बेहतर इलाज के लिये अस्पताल प्रबंधन, शहर की सीमाओं, रेलवे स्टेशन व एयरपोर्ट इत्यादि जगहों पर थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था व कंटेनमेंट जोन की स्थापना सहित कोरोना (Corona) की रोकथाम के लिये जरूरी उपायों को लागू करने पर विचार मंथन हुआ।

ये भी पढ़ें – भोपाल, इंदौर और जबलपुर में जारी रहेगा हर संडे लॉकडाउन, गृह विभाग ने ट्वीट कर दी जानकारी

बुधवार को ग्वालियर नगर निगम के बाल भवन में आयोजित हुई बैठक में संभाग आयुक्त आशीष सक्सेना, पुलिस महानिरीक्षक अविनाश शर्मा, कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी किशोर कान्याल, स्मार्ट सिटी सीईओ श्रीमती जयति सिंह, अपर कलेक्टर आशीष तिवारी,  टी एन सिंह व रिंकेश वैश्य, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मनीष शर्मा, जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, एसडीएम व तहसीलदार सहित अन्य इंसीडेंट कमाण्डर, नगर पुलिस अधीक्षक, निजी अस्पतालों के प्रबंधक एवं कोरोना की रोकथाम से जुड़े अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....