BJP के वरिष्ठ नेता का कोरोना से निधन, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने जताया शोक

भारतीय जनता पार्टी नेता रामकिशोर वर्मा के निधन पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने शोक जताया है।

डिप्टी सीएम

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में भाजपा (BJP) को बड़ा झटका लगा है। जहां पूर्व पार्षद और भाजपा भोपाल के वरिष्ठ नेता रामकिशोर वर्मा (ramkishore verma) का कोरोना (corona) के कारण आज निधन हो गया है। भारतीय जनता पार्टी नेता रामकिशोर वर्मा के निधन पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा (VD Sharma) ने शोक जताया है।

दरअसल शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा नेता रामकिशोर वर्मा के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को चरणों में स्थान देने की प्रार्थना की है और शोकाकुल परिवार को संबल दिया है। इसके साथ ही बीजेपी नेता राहुल कोठारी ने भी पूर्व पार्षद के निधन पर शोक जताया है। राहुल कोठारी ने कहा कि रामकिशोर वर्मा का कोरोना की वजह से आज निधन हो गया है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

Read More: Tikamgarh Accident: कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 3 की दर्दनाक मौत

बता दें कि प्रदेश में संक्रमण की रफ्तार बहुत तेज है। आए दिन बड़ी संख्या में मामले सामने आते जा रहे हैं। बीते 6 महीनों में आज सबसे बड़ा रिकॉर्ड सामने आया है। जहां कोरोना के 2777 मरीज मध्य प्रदेश में पाए गए हैं। बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 2777 ने मरीजों की पुष्टि हुई है। वही 1479 मरीज ठीक हुए हैं जबकि 16 मरीजों की मौत हो गई है। बता दे कि 6 महीनों में यह प्रदेश का सबसे बड़ा आंकड़ा है।

इससे पहले गुरुवार को इंदौर में 682 और भोपाल में 528 नए मरीजों की पुष्टि हुई थी। वही प्रदेश के जिलों में बिगड़ते हालत को देखकर बैतूल, रतलाम, छिंदवाड़ा के लिए अफसरों की टीम रवाना की गई है। वहीं तीन जिलों में अफसरों की टीम रवाना करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना की मौजूदा स्थिति के आकलन के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि फरवरी से मार्च में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 15084 पहुंची है। जो 1 महीने में 31 गुना की बढ़ोतरी है। वहीं प्रदेश में संक्रमण की रफ्तार 10.4 पहुंच गई है। सबसे ज्यादा एक्टिव केस इंदौर में 4576, वही भोपाल में 4548 रिकॉर्ड किए गए हैं।