शिवराज ने कलेक्टर्स को कोविड सेंटर खोलने का दिया फ्री हैंड, गरीबों को 3 महीने का फ्री राशन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने प्रदेश के जिलों के कलेक्टर्स (Collectors) को कोविड केयर सेंटर (Covid Care Center) के लिए फ्री हैंड (Freehand) देते हुए कहा कि मैं आप सभी कलेक्टर्स से कहा कि आपको जितने चाहिए अपने जिले में उतने कोविड केयर सेंटर खोल लीजिये कमी पड़ेगी तो राशि मैं उपलब्ध कराऊंगा। मुख्यमंत्री सोमवार को प्रदेश के कलेक्टर्स से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अब इस संकटकाल में गरीबों को तीन महीने का फ्री राशन एकसाथ मिलेगा जिससे उन्हें बार बार दुकान के चक्कर ना लगाने पड़े। मुख्यमंत्री ने कोरोना को हारने के लिए एक हैशटैग भी #MPFightsCorona #COVID19 के नाम से चला रखा है।

कलेक्टर्स (Collectors) से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि मैं जानता हूँ कि आप कई समस्याओं से जूझ रहे हैं लेकिन कभी-कभी जीवन में जनता की सेवा करने का ऐसा मौका आता है। संकट बड़ा है, आप इस चुनौती को अवसर में बदलिए और काम करते रहिए। मैं भी दिन और रात काम करूंगा, आप भी काम में जुटे रहिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....