बंगाल में शिवराज की हुंकार, कहा – 2 मई, दीदी गई भाजपा आई

पश्चिम बंगाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान कहा कि- पराजय के डर से बौखलाकर अनर्गल प्रलाप कर रही हैं ममता दीदी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट । पांच राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly elections) के चलते सभी राजनीतिक दल (Political party) सक्रिय हो गए है। वही सारी पार्टी के बड़े नेता चुनाव वाले राज्यों में जाकर अपनी पार्टी को विजय बनाने की पूरी कोशिशों में लगे हैं। इसी के चलते आज रविवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने अपनी पार्टी के लिए पश्चिम बंगाल (West Bengal) में चुनाव प्रचार चालू कर दिया है। रविवार को शिवराज चौहाल कोलकाता पहुंचे। जहां कालीघाट मंदिर से चुनाव प्रचार की शुरुआत कि। इस बीच उन्होंने तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) यानी TMC का नया फुल फॉर्म बताया। शिवराज ने कहा TMC का मतलब है, ‘तोड़ो, मारो, काटो’ पार्टी. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा।

यह भी पढ़े…Bhopal : सरकारी जेपी अस्पताल के फीवर क्लिनिक में स्टाफ की बदसलूकी, घंटों इंतजार के बाद बिना जांच लौटाया

शिवराज ने आगे कहा कि ”ममता दीदी ने किसान सम्मान निधि (Kisan Samman Nidhi) का लाभ किसानों को नहीं दिया। आयुष्मान योजना (Ayushman Yojana) लागू नहीं की और गरीबों को धोखा दिया। 2 मई को दीदी तो गई। शिवराज ने बंगाल में भाजपा की सरकार बनने का विश्वास दिलाते हुए कहा कि यहां अनेकों बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP workers) की हत्या की गई है। उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। इस बार ममता बनर्जी की सरकार को उखाड़ फेंकगे। जनता बीजेपी के साथ है.

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने बताया कि, आज कोलकाता में कालीघाट मंदिर (Kalighat Temple) में माँ काली के चरणों में प्रणाम और दर्शन कर जीवन धन्य हो गया। मैया से यही प्रार्थना कि बंगाल को टीएमसी के हिंसा, भ्रष्टाचार और अत्याचार से मुक्त कर नये प्रकाश से आलोकित करें। चारों तरफ खुशहाली, समृद्धि का कमल खिले। उन्होंने आगे कहा काली मैया, हम सबकी हैं। हम सब भारत मां के लाल, भेदभाव का कहां सवाल! कोलकाता हो, भोपाल हो, गुवाहाटी हो, अपना देश, अपनी ही माटी तो है, लेकिन ममता दीदी पराजय के डर से बौखलाकर अनर्गल प्रलाप कर रही हैं!

यह भी पढ़े…https://mpbreaking.page.link/9aqm