MP Politics : दाग पर गर्माई सियासत, Twitter पर आपस में भिड़े शिवराज-कमलनाथ

कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में उप-चुनाव (By-election) से पहले आरोप प्रत्यारोप की राजनीति अपने चरम पर बनी हुई है। बिना अवसर चुके राजनेता एक दूसरे पर कटाक्ष करने का कोई भी मौका अपने हाथों से जाने नहीं दे रहें है। वहीं अब प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) के बीच में ट्विटर वॉर (Twitter War) छिड़ गई है। जिसने प्रदेश की राजनीति का माहौल गर्मा दिया है।

दाग धूल नहीं सकते : शिवराज
दरअसल,  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chauhan) ने आज पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (Kamal Nath) को सलाह देते हुए कहा कि कमल नाथ अपने आप को बेदाग कहना बंद करें। शिवराज ने ट्वीट कर लिखा था कि, “कमलनाथ जी कहते हैं कि वो बिलकुल बेदाग हैं! दाग बड़े गहरे हैं बेनकाब चेहरे हैं। शिवराज ने आगे लिखा कि अगर दुनियाभर के वाशिंग पाउडर (Washing Powder) भी यदि इस्तेमाल कर लिए जाएँ, तो भी वो दाग धुल नहीं सकते। उन्होंने कमल नाथ को सलाह देते हुए आगे लिखा कि, इसलिए कमलनाथ जी, आप खुद को बेदाग कहना बंद करें!”


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)