भावुक होकर बोले शिवराज सिंह चौहान- ब्यावरा सीट के हारने से टूट गया था मेरा दिल

Chief Minister Shivraj Singh Chauhan

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) आज शनिवार को कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी (Congress MLA Govardhan Dangi) के निधन से खाली हुई राजगढ़ जिले की ब्यावरा सीट (Biaora Seat) पर कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे, जहां उन्होंने भावुक होकर कहा मैंने व्यावरा के विकास में जी जान लगा दी। एक यही से मुख्यमंत्री थे, उनके समय तो राजगढ़ में भी सड़क, पानी और सिंचाई की व्यवस्था नहीं थी, सड़कों का जाल और सिंचाई की व्यवस्था सब की लेकिन बावजूद इसके बीजेपी हार गई, ब्यावरा सीट के हारने से मेरा दिल टूट गया था। अब भाजपा की विजय के लिए हम सब एकजुट है और 1000 वोट के नीचे हारने वाली कई सीट है।

वही पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर निशाना साधते हुए शिवराज ने  कहा कि  दिग्गी राजा शर्म करो। विधायक-मुख्यमंत्री से लेकर सांसद तक आप रहे, लेकिन कुएँ के पास ही लोग प्यासे छोड़ दिए। शिवराज यही नही रुके आगे कहा कि 15 माह में कांग्रेस ने कितने अत्याचार किये। 15 अगस्त के दिन खुजनेर में बेटियों पर हमला हो गया, कांग्रेस के पाप का घड़ा भर गया और फूट गया। जिस दिन सिंधिया जी कांग्रेस से अलग हुए, मैं भोपाल से आगर की रोड पर था, पूरी रास्ते जनता ने कहा गिर जाए ये सरकार ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)