ग्वालियर की बेटी की मदद के लिए आगे आये सोनू सूद, दिया इंजेक्शन के इंतजाम का भरोसा

पूरी बात सुनने के बाद सोनू सूद ने तीन इंजेक्शन उपलब्ध कराने का भरोसा दिया है। रेनू सोनू सूद की बात सुनकर भावुक हो गई और उसने मुस्कुराकर सोनू सूद को धन्यवाद दिया। 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर की बेटी की मदद की गुहार सोनू सूद (Sonu Sood) तक पहुंच गई है।  वीडियो कालिंग पर हुई बातचीत में सोनू सूद (Sonu Sood) ने तीन इंजेक्शन का इंतजाम करने का भरोसा दिया है।  पिता के लिए परेशान बेटी ने सोनू सूद का दिल से धन्यवाद दिया है। .. सोनू सूद (Sonu Sood) से बात करते हुए अस्पताल में भर्ती पिता के इलाज के लिए गुहार लगा रही बेटी का गला रुंध गया लेकिन चेहरे पर हलकी मुस्कान लाते हुए वो सोनू सूद (Sonu Sood) से बस इतना ही कह पाई आपका बहुत नाम सुना है। मैं आपसे कुछ बोल भी नहीं सकती थैंक यू। …

अस्पताल में भर्ती अपने पिता के लिए इंजेक्शन के लिए गुहार लगाने वाली ग्वालियर की बेटी रेनू शर्मा की आवाज सोनू सूद तक (Sonu Sood) पहुँच गई है। ग्वालियर के युवा समाजसेवी जप कुमार ने सोनू सूद से रेनू की वीडियो कॉल पर बात कराई।  सोनू सूद ने रेनू की पूरी बात सुनी और उसे हौसला दिया।  सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा कि मैंने हैदराबाद से कुछ इंजेक्शन मंगवाए हैं आप कहें तो मैं उन्हें फ़्लैट से इन्दौर भेज दू फिर ग्वालियर भिजवाने का इंतजाम करवा देंगे या फिर आप दिल्ली से मंगवा लें वहां आपको नजदीक पड़ेगा।  रेनू ने सोनू सूद (Sonu Sood) से कहा वो दिल्ली से मंगवा लेगी उसके भाई दिल्ली इंजेक्शन के इन्तजाम के लिए ही गए हैं।  पूरी बात सुनने के बाद सोनू सूद ने तीन इंजेक्शन उपलब्ध कराने का भरोसा दिया है। सोनू सूद की बात सुनकर रेनू भावुक हो गई और उसने मुस्कुराकर सोनू सूद को धन्यवाद दिया।

गौरतलब है कि ग्वालियर के आरजेएन अपोलो अस्पताल में भर्ती राजकुमार शर्मा नामक मरीज को ब्लैक फंगस हुआ है।  वे कई दिनों से भर्ती हैं।  करीब 10 दिन से भर्ती राजकुमार की तीन चार सर्जरी हो चुकी हैं। उनकी लेफ्ट आँख और जबड़ा निकाल दिया गया है।  उन्हें कोरोना हुआ था और फिर ब्लैक फंगस हो गया। डॉक्टर एक दिन में चार से पांच इंजेक्शन की मांग कर रहे हैं और ब्लैक फंगस के इंजेक्शन मिल नहीं रहे हैं। रेनू ने मंगलवार को वीडियो वायरल कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan), सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia), जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) से मदद की गुहार लगाईं थी।

ये भी पढ़ें – सपा सांसद आजम खां की हालत नाजुक, संक्रमण के बाद क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में

रेनू का वीडियो वायरल होने के बाद कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रेनू से बात की और भरोसा दिया कि इंजेक्शन का इंतजाम हो जायेगा। मंत्री के निर्देश पर कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह आरजेएन अपोलो अस्पताल पहुंचे और भरोसा दिया कि इंजेक्शन का इंतजाम प्रशासन हर संभव करेगा।  रेनू के मामा गिर्राज शर्मा ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ ने मोबाइल पर बात की वे मरीज राजकुमार शर्मा एक अटेंडर हैं, उन्होंने कहा कि अभी तक केवल तीन इंजेक्शन का इंतजाम हुआ है प्रशासन की तरफ से  लेकिन डॉक्टर की मांग ज्यादा है।  सब भरोसा दिला रहे हैं इंजेक्शन का। हम सिर्फ इन्तजार ही कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें – रेसलर बने एक्टर John Cena ने चीन से मांगी माफी, माइक पोंपियो ने कहा “आई डोंट सी यू”

गौरतलब है कि सोनू सूद कोरोना मरीजों के लिए पिछेल डेढ़ साल से मसीहा के रूप में सामने आये हैं। वे लगातार मरीजों की मदद कर रहे हैं उन्होंने कोरोना काल में अनगिनत लोगों को बसों से या एयर लिफ्ट कर उनके घर पहुंचाया , लोगों के रहने खाने कपडे का  इंतजाम किया। वे अब भी मदद की एक कॉल पर हरसंभव मदद कर रहे हैं। इतना सब करने के बाद भी सोनू सूद कहते हैं कि वे कोई बड़ा काम नहीं कर रहे हैं।  उनके माता पिता और परिवार ने उन्हें जो संस्कार दिए वो बस उसी हिसाब से जरुरतमंद की मदद कर रहे हैं।