जबलपुर प्राइवेट विश्वविद्यालय में खुलेआम नकल करते मिले छात्र, देखें वीडियो

छात्रों के विश्वविद्यालय में हंगामा के दौरान विजयनगर थाने पुलिस का स्टाफ और तहसीलदार राजेश कौशिक भी मौके पर पहुंच गए और हंगामा को शांत करवाया।

jabalpur

Jabalpur News : जबलपुर प्राइवेट विश्वविद्यालय में परीक्षा के नाम पर छात्रों के साथ न सिर्फ खिलवाड़ की जा रही है बल्कि उन्हें खुलेआम नकल भी करवाई जा रही है। महर्षि महेश योगी वैदिक विश्वविद्यालय की मास्टर ऑफ सोशल वर्क परीक्षा की डिग्री के लिए फर्स्ट सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान छात्रों को खुलेआम प्रबंधन के द्वारा नकल करवाया जा रहा है, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बुधवार को विश्वविद्यालय में मास्टर ऑफ सोशल वर्क विषय का 50 से ज्यादा छात्र परीक्षा दे रहे थे, और इन्हें खुलेआम नकल भी करवाई जा रही थी। मध्य प्रदेश स्टूडेंट ऑफ यूनियन के सदस्यों का दावा है कि उन्होंने ही परीक्षार्थियों को नकल करते हुए पकड़ा है। स्टूडेंट यूनियन ने पुलिस प्रशासन को एक वीडियो भी सौंपा है, जिसमें खुलेआम छात्र नकल करते हुए दिख रहे हैं। छात्रों के विश्वविद्यालय में हंगामा के दौरान विजयनगर थाने पुलिस का स्टाफ और तहसीलदार राजेश कौशिक भी मौके पर पहुंच गए और हंगामा को शांत करवाया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”