Indore News Update: 22 घण्टे की सर्चिंग के बाद मिला दूसरे छात्र का शव, चट्टानों के बीच फंसा था शव

तिंछा वॉटरफॉल (Tinch Fall) में पिकनिक (Picnic) मनाने गए था छात्र का एक ग्रुप, पानी में डुबने से हुई दो छात्र की मौत। एक छात्र का शव कल निकाल लिया गया था। दूसरे छात्र को शव आज 22 घण्टे बाद मिला।

 

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश के इंदौर(Indore) में गुरुवार को एक ही कॉलेज के लॉ स्टूडेंट्स(Law Student) को पिकनिक(Picnic) मनाने गए थे। लेकिन, उनको वहां जाना उस समय महंगा पड़ गया जब दो छात्र तिंछा वॉटरफॉल की मुहाड़ी घाटी के कुंड में डूब गए और उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़े-कोयला खदान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत, मृतक के परिवार ने प्रदर्शन कर मांगा मुआवजा

बता दें कि तिंछा फॉल में पिकनिक मनाने छात्र का एक ग्रुप वहां गया था। पिकनिक के दौरान कुछ छात्र नहाने के लिए गहरे कुंड में चले गए जहां एक छात्र डूबने लगा और उस छात्र को बचाने के लिए हर्ष और वीरेंद्र नामक दो छात्र कुंड में कूद गए। डूबने वाला छात्र तो बाहर निकल गया। लेकिन, हर्ष और वीरेंद्र कुंड के गहरे पानी मे समा गए है। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीआरएफ (SDRF) की टीम मौके पर पहुंची तो इंदौर के टिगरिया बादशाह में रहने वाले वीरेंद्र नामक छात्र का शव मिल गया। लेकिन रात होने के चलते सीधी निवासी छात्र हर्ष का शव नहीं मिल पाया।

वहीं शुक्रवार सुबह से एसडीआरएफ (SDRF) द्वारा सर्चिंग शुरू कर दी गई और आखिरकार  दोपहर को 22 घण्टे के बाद हर्ष का शव मिल गया। करीब 40 फिट गहरे कुंड में 25 फिट अंदर चट्टानों के बीच हर्ष के शव फंसा गया था। कम्पेल चौकी प्रभारी विश्वजीत सिंह तोमर ने बताया कि घटना के बाद एसडीआरएफ की टीम और पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दूसरे शव को ढूंढ निकाला है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
फिलहाल, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है वही खुड़ैल पुलिस मामले की जांच में जुटी ताकि पूरी घटना का सिलसिलेवार खुलासा हो सके।