नरोत्तम का आरोप..देश में डिजिटल टेररिज्म फैलाने वालों की तरफदारी कर रही प्रियंका गांधी

सीधी में नहर में बस गिरने की घटना पर नरोत्तम ने दुख जताते हुए कहा कि सरकार वहां पर बचाव के सारे इंतजाम कर रही है और तेजी के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कांग्रेस (congress) की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) पर तंज कसते हुए कहा है कि देश के अंदर डिजिटल टेररिज्म (terrorism) फैलाने वालों की तरफदारी कर रही है।

दरअसल प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट (tweet) करके दिशा रवि (disharavi) के समर्थन में कहा था कि बंदूकों के माध्यम से निहत्थे लड़की को डराया जा रहा है। नरोत्तम ने कहा कि दिशा रवि के बारे में यह स्पष्ट हो गया है कि वह डिजिटल हथियारों के माध्यम से देश में अशांति का माहौल फैलाना चाहती थी। दिल्ली पुलिस की प्रेस कांफ्रेंस में यह साफ हो चुका है कि जूम के माध्यम से पहले निशा ने इस बारे में मीटिंग की और बाद में टेलीग्राम के माध्यम से टूलकिट को सर्कुलेट किया। ऐसे लोगों के बचाव करना प्रियंका वाड्रा और कांग्रेस के लिए एक रिवाज बन गया है।

Read More: Breaking News: सीधी में 60 यात्रियों से भरी बस नहर में डूबी, 4 की मौत, तलाश जारी

बंगाल में ममता बनर्जी द्वारा ममता किचन की शुरुआत किए जाने को नरोत्तम मिश्रा ने चुनावी एजेंडा बताते हुए कहा कि यदि वह बीजेपी की सरकारों से प्रेरणा लेती तो बहुत पहले दीनदयाल रसोई जैसी योजनाएं चला दी गई होती। ममता बनर्जी का ऐन चुनाव के पहले इस तरह की योजना शुरू करना शुद्ध चुनावी एजेंडा है और जनता इसे भलीभांति समझती है। गुना में भील महिला के साथ किए गए अत्याचार को लेकर नरोत्तम ने कहा कि पुलिस को साफ तौर पर निर्देश दिए गए हैं कि 9 फरवरी की इस घटना पर सख्त कार्रवाई करें और दोषियों को नहीं छोड़ा जाए।

सीधी में नहर में बस गिरने की घटना पर नरोत्तम ने दुख जताते हुए कहा कि सरकार वहां पर बचाव के सारे इंतजाम कर रही है और तेजी के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। कांग्रेस के द्वारा 20 फरवरी को पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य में वृद्धि पर आधे दिन के बंद को लेकर कहा कि अब कांग्रेस अस्ताचल की ओर है और वह आधी ही रह गई है। बेहतर होता कि कान्ग्रेस पड़ोसी राज्यों छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी इस तरह के आंदोलन करती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here