TMC को लगा एक और बड़ा झटका, पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी बीजेपी में शामिल

इतना ही नहीं दिनेश त्रिवेदी ने कहा था कि अब 100 से 500 करोड़ सलाहकारों को दिया जा रहा है लेकिन इन पैसे से गरीबों का उत्थान नहीं किया जा रहा।

dinesh trivedi

बंगाल, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल में तृणमूल (TMC) को एक और बड़ा झटका लगा है जहां पूर्व राजसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी (dinesh trivedi) आज बीजेपी (bjp) में शामिल हो गए हैं। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने दिनेश त्रिवेदी को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। बता दे कि दिनेश त्रिवेदी ने हाल ही में राज्यसभा की सदस्यता (rajyasabha membership) से इस्तीफा दिया था।

त्रिवेदी आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (piyush goyal) की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए। इस मौके पर जेपी नड्डा ने कहा कि दिनेश त्रिवेदी एक सही आदमी है। जो कि एक पार्टी में था और अब वह सही पार्टी में पहुंचे हैं।

वहीं बीजेपी सदस्यता ग्रहण करने के बाद दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि आज मेरे लिए खुशी का पल है। मुझे इसका इंतजार था। हमारा मानना है कि जनता सर्वोपरि है। बिना नाम लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए दिनेश त्रिवेदी ने कहा एक पार्टी ऐसी है। जहां परिवार सर्वोपरि है। वह पॉलिटिकल फैमिली होती है जबकि दूसरा होता है जनता फैमिली और मुझे खुशी है कि मैं अब जनता फैमिली का हिस्सा हूं।

Read More: साइकिल पर निकले शिवराज के मंत्री का दौरा चर्चा में, रात बिताएंगे धर्मशाला में 

ज्ञात हो कि 13 फरवरी को सांसद दिनेश त्रिवेदी ने तृणमूल राज्यसभा सांसद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद राजसभा सांसद ने कहा था कि तृणमूल हम सब ने मिलकर बनाई थी लेकिन पार्टी की आत्मा अब चली गई है। इतना ही नहीं दिनेश त्रिवेदी ने कहा था कि अब 100 से 500 करोड़ सलाहकारों को दिया जा रहा है।

इन पैसे से गरीबों का उत्थान नहीं किया जा रहा। वहीं बीजेपी में जाने के सवाल पर दिनेश त्रिवेदी ने कहा था कि अमित शाह से उनके रिश्ते अच्छे हैं और बीजेपी का दरवाजा हमेशा उनके लिए खुला है। इसलिए बीजेपी में जाना उनके लिए फक्र की बात होगी।