डबरा, सलिल श्रीवास्तव। दुखद हादसे में प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार वीरेंद्र शर्मा के भतीजे एवं राजेंद्र शर्मा के पुत्र 30 वर्षीय शिवम सहित 3 अन्य युवकों की मौत हो गई है। हादसा रविवार देर रात हुआ। जहाँ उनकी कार पच्चीस फ़ीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में मौके पर ही चारों युवकों की दर्दनाक मौत से हो गई है। जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस की सहायता से शवों को बाहर निकाला। इधर इस दर्दनाक हादसे से परिजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वहीँ पुलिस छानबीन में लगी है।

दरअसल ग्वालियर से डबरा आ रही कार ज़ौरासी घाटी के पास पच्चीस फ़ीट गहरी खाई में जा गिरी। जिससे कार में सवार चार युवकों की मौत हो गई। घटना देर रात की है। बिलौआ पुलिस और परिजनों ने मौक़े पर पहुँचकर युवकों के शवों को निकाला और जेएच भेजा। घटना से पूरे नगर में ग़म का माहौल है। चारों युवक नगर के प्रतिष्ठित परिवारों के बच्चे थे। मृतकों में एक पीडब्लूडी एसडीओ राजेंद्र शर्मा का बेटा भी था।

चारों युवक ग्वालियर से लौट रहे थे। रात्री में जब किसी का भी फ़ोन नहीं उठ रहा था तब परिजनों ने अपने स्तर ओर खोजबीन की। जानकारी लगी की ज़ौरासी घाटी पर हादसा हुआ है। सभी तत्काल वहां पहुँचे। हादसे में MP Breaking News के वरिष्ठ पत्रकार वीरेंद्र शर्मा के भतीजे 30 वर्षीय शिवम, पुत्र राजेंद्र (गप्पे) शर्मा निवासी ऊषा कालोनी, 27 वर्षीय नवजोत, पुत्र धर्मजीत सिख निवासी ठाकुर बाबा रोड, 30 वर्षीय शिवम पुत्र अवधेश खागट, कार्तिक पुत्र देवकीनंदन पालीवाल कार में सवार होकर ग्वालियर से डबरा घर लौट रहे थे। जहाँ कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में चारों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

Read More:  बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई, लल्लू रईस और अख्तर का अतिक्रमण किया ध्वस्त

जौरासी घाटी पर वनचौकी के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार हादसे में चारों युवकों की मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में शहर के 4 नौजवानों की मौत के बाद डबरा शहर गम में डूब गया है। कार अनियंत्रित हुई या किसी अज्ञात बाहन ने टक्कर मारी यह अभी स्पष्ट नहीं है।

आपको बता दे कि एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार वीरेंद्र शर्मा के भतीजे 30 वर्षीय शिवम शर्मा  INTUITIVE NEWS & MEDIA PRIVATE LIMITED के डायरेक्टर भी थे। उनके निधन पर एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ परिवार में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है।