जघन्य हत्याकांड में मुखर हुए BJP विधायक, CM को मिली जानकारी, दोषियों के लिए फांसी की मांग

सांथ ही घटना की गंभीरता को समझते हुए उज्जैन रेंज के आईजी सहित आला अधिकारी आज नेमावर में पहुंच रहे हैं।

देवास/नेमावर, सोमेश उपाध्याय। देवास जिले के कन्नौद-खातेगांव क्षेत्र के नेमावर थाना अंतर्गत 48 दिनों से लापता आदिवासी परिवार के पांच लोगों की जघन्य हत्या के बाद देवास जिले से एक मात्र आदिवासी BJP विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे भी मुखर हुए है। कन्नौजे ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ से चर्चा में बताया कि दोषियों द्वारा किया गया अमानवीय कृत्य अक्षम्य है।

उन्होंने कहा कि वे इस घटना की निंदा करते हुए पुलिस, प्रशासन, के अलावा ऑला अधिकारियों एवं सीएम से चर्चा कर दोषियों के खिलाफ ,फास्ट ट्रेक कोर्ट में केस चला कर शीघ्र से शीघ्र दोषियों को फांसी की सजा की मांग करेंगे।भाजपा विधायक कन्नौजे की मांग के बाद मामला गरमरा गया। विधायक कन्नौजे ने बताया की घटना से समाज मे गलत संदेश गया है,सभ्य समाज मे इन कृत्यों का कोई स्थान नही है वह इस पूरे मामले को विधानसभा में भी उठाएंगे।उन्होंने कहा कि हमे ऐसे संजीदा मामलो में राजनीति से ऊपर उठ कर विचार करना चाहिए।

Read More: MP में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर 20 हजार से अधिक नर्सें, ये है 12 सूत्रीय मांगे

इसके साथ ही स्थानीय विधायक आशीष शर्मा जानकारी लगते ही घटनास्थल पर पहुंच गए थे,शर्मा ने घटनास्थल से लेकर पुलिस की जांच पर पूछताछ की और सीएम शिवराज को उक्त घटना के संबंध में दूरभाष पर जानकारी दी। वही घटना को लेकर आदावासी गोंडवाना पार्टी भी आज नेमावर थाने का घेराव करेंगे।घटना की नजाकत को देखते हुए एडिशनल एसपी ने नेमावर थाने पर पुलिस बल बढ़ा दिया है, सांथ ही घटना की गंभीरता को समझते हुए उज्जैन रेंज के आईजी सहित आला अधिकारी आज नेमावर में पहुंच रहे हैं।

पुलिस ने अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की। मुख्य आरोपी सुरेन्द्र ने अपनी प्रेमिका रुपाली से तंग आकर अपने साथियों के साथ मिलकर दलित परिवार की हत्या की थी। ADG योगेश देशमुख घटना स्थल पहुंचे। एसपी डॉक्टर शिव दयाल सिंह सहित पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।