Indore News : 15 लाख की MDMA ड्रग्स के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच को उम्मीद है कि पकड़े गए अरोपियों से पूछताछ में और भी कई ड्रग्स माफियाओं के नाम सामने आ सकते हैं।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। 70 करोड़ रुपये की एमडीएमए (MDMA) ड्रग पकड़ने वाली मध्यप्रदेश की इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फिर एक बड़ी सफलता हासिल की है। क्राइम ब्रांच ने 15 लाख की एमडीएमए (MDMA) ड्रग के साथ दो आरोपियों को एमजी रोड थाना क्षेत्र के चिमनबाग मैदान से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी लंबे समय से एमडीएमए (MDMA) ड्रग्स का कारोबार कर रहे थे।

दरअसल, इंदौर क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 15 लाख की एमडीएमए (MDMA) ड्रग्स के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इंदौर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एमजी रोड थाना क्षेत्र के चिमनबाग मैदान में ड्रग्स की सप्लाय होने वाली है जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने घेरा बंदी कर मौके से दो आरोपी इरफान व अरबाज को 150 ग्राम एमडीएमए (MDMA) ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। बता दें कि पुलिस गिरफ्त में आये आरोपी इरफान और अरबाज इंदौर के ही पंढरीनाथ थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें – आबरू बचाने महिला कर्मचारी ने लगाई Shivraj से गुहार, अधिकारी पर लगाए संगीन आरोप

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपी लंबे समय से ड्रग्स के कारोबार में लिप्त थे। फिलहाल, आरोपी इरफान और अरबाज से क्राइम ब्रांच पूछताछ में जुटी है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वो ये ड्रग्स किसको सप्लाई  करने वाले थे और ड्रग्स कहां से लेकर आये थे। क्राइम ब्रांच को उम्मीद है कि पकड़े गए अरोपियों से पूछताछ में और भी कई ड्रग्स माफियाओं के नाम सामने आ सकते हैं। एएसपी क्राइम ब्रांच गुरुप्रसाद पाराशर ने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि अरोपियों के पास करीब 150 ग्राम एमडीएमए (MDMA) ड्रग्स थी जिसकी कीमत 15 लाख रुपये है आरोपियों से पूछताछ जारी है।