छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मंत्री का भाई गिरफ्तार

घटना के विरोध में छात्रावास अधीक्षका ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई। नौरोजाबाद थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी राजेन्द्र की तलाश की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस

उमरिया, बृजेश श्रीवास्तव। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) की जनजातीय विभाग (Tribal department) की मंत्री मीना सिंह (meena singh) के भाई ने उनके लिए सर दर्द खड़ा कर दिया है। दरअसल मंत्री जी के भाई छात्रावास अधीक्षका (Hostel superintendent) के साथ छेड़खानी और जान से मारने की धमकी के आरोपी बनाए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार (arrest) कर लिया है।

घटना 7 मार्च की है। मीना सिंह के भाई राजेंद्र सिंह उर्फ रज्जन, जो बेलसरा गांव के रहने वाले हैं। गांव के कन्या छात्रावास में घुस गए। पहले तो उन्होंने वहां मौजूद छात्रावास अधीक्षका के साथ छेड़खानी की और जब उन्होंने उसे रोकने का प्रयास किया तो उनके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट भी की। घटना के विरोध में छात्रावास अधीक्षका ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई। नौरोजाबाद थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी राजेन्द्र की तलाश की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Read More: MP News: पुलिसकर्मियों को शिवराज सरकार का तोहफा, जल्द मिलेगा लाभ

यह पहला मामला नहीं जब राजेंद्र पर इस तरह के आरोप लगे हैं। लोगों का कहना है कि मंत्री के रसूख का लाभ उठाकर वह पहले भी ऐसी हरकतें करता रहा है। वही कांग्रेस ने इसे मुद्दा बना लिया है। युवक कांग्रेस इस घटना के विरोध में 13 मार्च को उमरिया के गांधी चौक में धरना प्रदर्शन करके आरोपी पर ईनाम घोषित करने की मांग करेगी। जिला अध्यक्ष विजेंद्र सिंह अब्बू का कहना है कि जिस तरह की घटना की गई उसे यह पता चलता है कि प्रदेश में भाजपा सरकार में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है और राज्य की महिलाएं कितनी असुरक्षित है।

जब छात्रावास के अधिकारियों के साथ ऐसा हो रहा है तो वहां की छात्राएं कैसे सुरक्षित रह सकती है। यह घटना बेहद गंभीर है और उसके विरोध में युवक कांग्रेस धरना प्रदर्शन करके आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करेगी। वही नौरोजाबाद के टीआई का कहना है कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है।