बंगाल-असम चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री Narendra Singh Tomar का बड़ा दावा

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। बंगाल और असम में हो रहे चुनाव को लेकट केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar) ने बड़ा दावा किया है। ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar)ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता बदलाव चाहती है और असम की जनता ने हमारी सरकार के कार्यकाल को देखकर सरकार क्या होती है ये अहसास हुआ है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि  पश्चिम बंगाल और आसाम में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ें – एक्शन मे शिवराज सिंह चौहान- शिकायतों के बाद हटाए गये PWD ईएनसी

पश्चिम बंगाल और असम में आज शनिवार को पहले चरण का मतदान हो रहा है जिस लेकर पूरे देश की निगाहें वहां जमी हुई हैं इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं ने दोनों राज्यों में  उनकी पार्टी की सरकार बनाने का दावा  किया है। गोहाटी से सीधा ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar) ने कहा कि मैंने असम में अच्छा माहौल देखा है वहां पहले भी हमारी सरकार थी जिसमें बहुत अच्छा काम किया और आसाम के लोगों को लम्बे समय बाद सरकार का अहसास हुआ।  शांति, सुरक्षा और विकास तीनों दृष्टि से जो काम हुआ उसकी जनता तारीफ करती है उसका लाभ भारतीय जनता पार्टी (BJP) को मिलेगा। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar) ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भी जिस तरह की अराजकता चल रही है उससे ये सुनिश्चित हो रहा है कि वहां भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार बनाने में सफल होगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....