UPSC EXAM 2021 सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा स्थगित, अब इस दिन होगा आयोजन

UPSC

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए यूपीएससी (UPSC) ने सिविल सर्विस की प्रारंभिक परीक्षा 2021 (Civil Services Preliminary Examination 2021) को स्थगित कर दिया है।  ये परीक्षा 27 जून को आयोजित होने वाली थी। यूपीएससी के अनुसार अब ये परीक्षा 10 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी।

देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण का असर यूपीएससी (UPSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली सिविल सर्विस प्रारंभिक परीक्षा (Civil Services Preliminary Examination 2021) पर भी हुआ है।  यूपीएससी (UPSC) ने इसे स्थगित कर दिया और इसकी सूचना अपनी अधिकृत वेबसाइट पर शेयर कर दी है।  यूपीएससी (UPSC) के मुतबिक 27 जून को आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक परीक्षा अब 10 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....