पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से लगवाई कोरोना वैक्सीन, बढ़ते संक्रमण पर जताई चिंता

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते दिनों कहा कि जरूरत पड़ने पर छोटे स्तर पर भी कंटेनमेंट जोन बनाए जाएंगे।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में कोरोना (corona) के बढ़ते संक्रमण के बीच आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) ने भी कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) लगवाई। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भोपाल की सरकारी हमीदिया अस्पताल (hamidia hospital) पहुंचे। जहां कोरोना वैक्सीन लगाते हुए उन्होंने कोरोना के दूसरे लहर पर चिंता जताई है।

दरअसल प्रदेश में कोरोना की रफ्तार तेज हो गई। भोपाल (bhopal),  इंदौर (indore) सहित प्रदेश के 10 जिलों में बड़े संक्रमण के मामले को देखते हुए सरकार द्वारा टीकाकरण (Vaccination) तेज करने की कवायद शुरू की गई है। वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते दिनों कहा कि जरूरत पड़ने पर छोटे स्तर पर भी कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) बनाए जाएंगे।

Read More: Chhatarpur: तेज रफ्तार ओवरलोड बस हुई हादसे का शिकार, दो की मौत, 88 घायल

बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री के बैठक की थी जिसमें मध्यप्रदेश में कोरोना टीकाकरण की प्रगति और इसके लिए चलाई जा रही गतिविधियों की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने वैक्सीनेशन के प्रक्रिया में तेजी लाने की बात कही थी।

बता दे कि वैक्सीनेशन के तृतीय चरण में 60 वर्ष से अधिक उम्र वाले लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। वहीं बुधवार की रात से प्रदेश में नाइट कर्फ्यू का भी ऐलान किया गया है। जबकि मास्क (mask) और शारीरिक दूरी को अनिवार्य कर दिया गया है। वही पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कोरोना जांच का अभियान तेज करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही फीवर क्लीनिक में बिना पूछताछ जांच के लिए नमूने लिए जा रहे हैं।