Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Ratlam News: निकाय चुनाव में टिकटों और उम्मीदवारों को लेकर वीडी शर्मा का बड़ा ऐलान

वीडी शर्मा

रतलाम, सुशील खरे। नगरीय निकाय के चुनावों (Urban Body Election) की तैयारियों को लेकर 1 दिवसीय दौरे पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार रतलाम (Ratlam) आने पर वीडी शर्मा ( VD Sharma) ने शुक्रवार को एक पत्रकार वार्ता के दौरान एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ (MP Breaking News) के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि इस बार किसी ऐसे व्यक्ति को नगरीय निकायों के चुनावों में टिकिट नहीं दिया जाएगा जो बाहरी रूप से तो पार्टी पदाधिकारी हैं ।इस बयान के बाद उम्मीदवारों में हड़कंप मच गया है।

Ratlam News: कांग्रेस के दिग्गजों की मौजूदगी नहीं प्रभावित कर पाई किसानों को

इतना ही नहीं रतलाम (Ratlam)  में वीडी शर्मा ने चर्चा करते हुए आगे कहा कि जिनके काम भी बढ़िया है पर पर्दे के पीछे ऐसे कर्म है, जो माफियाओं के श्रेणी में आते हैं भाजपा इस बार स्वच्छ छवि वाले लोगों को ही टिकिट दिया जाएगा और वो जीतेंगे भी।उन्होने कहा कि नगरीय निकायों में टिकट देते समय जीतने की क्षमता को ही सबसे अधिक महत्वपूर्ण माना जाएगा। प्रत्याशी स्वच्छ छबि वाले होंगे, लेकिन टिकट उन्ही को दिया जाएगा, जिनंमे चुनाव जीतने की क्षमता होगी।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)