Ratlam News: निकाय चुनाव में टिकटों और उम्मीदवारों को लेकर वीडी शर्मा का बड़ा ऐलान

इतना ही नहीं रतलाम (Ratlam)  में वीडी शर्मा ने चर्चा करते हुए कहा कि जिनके काम भी बढ़िया है पर पर्दे के पीछे ऐसे कर्म है, जो माफियाओं के श्रेणी में आते हैं भाजपा इस बार स्वच्छ छवि वाले लोगों को ही टिकिट दिया जाएगा।

वीडी शर्मा

रतलाम, सुशील खरे। नगरीय निकाय के चुनावों (Urban Body Election) की तैयारियों को लेकर 1 दिवसीय दौरे पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार रतलाम (Ratlam) आने पर वीडी शर्मा ( VD Sharma) ने शुक्रवार को एक पत्रकार वार्ता के दौरान एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ (MP Breaking News) के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि इस बार किसी ऐसे व्यक्ति को नगरीय निकायों के चुनावों में टिकिट नहीं दिया जाएगा जो बाहरी रूप से तो पार्टी पदाधिकारी हैं ।इस बयान के बाद उम्मीदवारों में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़े.. Ratlam News: कांग्रेस के दिग्गजों की मौजूदगी नहीं प्रभावित कर पाई किसानों को

इतना ही नहीं रतलाम (Ratlam)  में वीडी शर्मा ने चर्चा करते हुए आगे कहा कि जिनके काम भी बढ़िया है पर पर्दे के पीछे ऐसे कर्म है, जो माफियाओं के श्रेणी में आते हैं भाजपा इस बार स्वच्छ छवि वाले लोगों को ही टिकिट दिया जाएगा और वो जीतेंगे भी।उन्होने कहा कि नगरीय निकायों में टिकट देते समय जीतने की क्षमता को ही सबसे अधिक महत्वपूर्ण माना जाएगा। प्रत्याशी स्वच्छ छबि वाले होंगे, लेकिन टिकट उन्ही को दिया जाएगा, जिनंमे चुनाव जीतने की क्षमता होगी।

दरअसल, आज रतलाम(Ratlam) में पत्रकारों से चर्चा करते हुए नगरीय निकायों के चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों (BJP Candidates) की आयुसीमा(Age Limit) निर्धारण के प्रश्न पर वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा(BJP) ने ऐसा कोई नियम नहीं बनाया है। यहां तक कि संगठन की नियुक्तियों में भी आयु सीमा का कोई नियम नहीं है, लेकिन भाजपा युवाओं को आगे लाना चाहती है इसलिए मण्डल अध्यक्ष चालीस वर्ष तक की आयु के बनाए जा रहे है।

यह भी पढ़े.. MP News : किसानों के लिए बड़ी खबर- तहसीलदार को देनी होगी यह जानकारी वरना..

वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा जीवन्त संगठन है। बूथ की समिति और बूथ अध्यक्ष भाजपा संगठन का आधार है। मध्यप्रदेश का भाजपा संगठन पूरे देश में आदर्श है। प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व मिलने के बाद वे पूरे प्रदेश में संगठन को और ज्यादा मजबूत बनाने के लिए विभिन्न जिलों का प्रवास कर रहे है। इसी कडी में उनका रतलाम (Ratlam) प्रवास है। रतलाम प्रवास में जहां वे संगठन के युवा पदाधिकारियों से मिल रहे है।

वीडी शर्मा ने पार्टी के घोषणा पत्र के लिये नगर के प्रबुद्धजनों से सुझाव मांगे और नगर निकाय के चुनाव में पार्टी में घोषणा पत्र (manifesto) को लेकर चर्चा हुई तो यह विचार आया कि अपना घोषणा बनाने के लिए समाज जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले लोगों के साथ हम बैठकर बात करें। वीडी शर्मा ने कहा कि प्रबुद्ध जनों के सुझाव के आधार पर जिले का विकास का रोडमैप तैयार हो, ऐसा हमारा प्रयास है। रतलाम में विकास हुआ है और विकास कैसे हो इसके लिये हम चर्चा करना चाहते हैं। आपके सुझाव आपके शहर के लिए महत्वपूर्ण हो सकते हैं।

वीडी शर्मा डॉ एपीजे अब्दुल कलाम और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  के विचारों को साझा करते हुए कहा कि संकल्प के आधार पर किसी भी काम को पूरा किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि हम संकल्प लेंगे तो रतलाम (Ratlam) को मॉडल शहर बना सकते हैं।